Press "Enter" to skip to content

पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला : कितनी ही झाड़-फूंक, काला जादू, अंधविश्वास कर लें, जनता का विश्वास उन पर दोबारा कभी नहीं बन पाएगा

देश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि हमारे देश में भी कुछ लोग हैं जो नकारात्मकता के भंवर में फंसे हुए हैं, निराशा में डूबे हुए हैं. उन्होंने कहा कि सरकार के खिलाफ झूठ पर झूठ बोलने के बाद भी जनता जनार्दन ऐसे लोगों पर भरोसा करने को तैयार नहीं हैं. ऐसी हताशा में ये लोग भी अब काले जादू की तरफ मुड़ते नजर आ रहे हैं.
उन्होंने कहा कि अभी हमने 5 अगस्त को देखा है कि कैसे काले जादू को फैलाने का प्रयास किया गया. ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनकर, उनकी निराशा-हताशा का काल समाप्त हो जाएगा. लेकिन उन्हें पता नहीं है कि वो कितनी ही झाड़-फूंक कर लें, कितना ही काला जादू कर लें, अंधविश्वास कर लें, जनता का विश्वास अब उन पर दोबारा कभी नहीं बन पाएगा.
बता दें कांग्रेस ने पांच अगस्त को महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया था. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने काले कपड़े पहने थे. दिल्ली में संसद के पास प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था.
अमृत महोत्सव का जिक्र
पीएम मोदी ने कहा, ”अमृत महोत्सव में आज जब देश तिरंगे के रंग में रंगा हुआ है तब कुछ ऐसा भी हुआ है जिसकी तरफ मैं देश का ध्यान दिलाना चाहता हूं. हमारे वीर स्वतंत्रता सेनानियों को अपमानित करने का, इस पवित्र अवसर को अपवित्र करने का प्रयास किया गया है. ऐसे लोगों की मानसिकता देश को भी समझना जरूरी है.”
पीएम मोदी ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (आप) का नाम लिए बगैर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, ”अगर राजनीति में ही स्वार्थ होगा तो कोई भी आकर पेट्रोल-डीजल भी मुफ्त देने की घोषणा कर सकता है. ऐसे कदम हमारे बच्चों से उनका हक छीनेंगे, देश को आत्मनिर्भर बनने से रोकेंगे. ऐसी स्वार्थ भरी नीतियों से देश के ईमानदार टैक्स पेयर का बोझ भी बढ़ता ही जाएगा.”
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज हरियाणा के पानीपत में 900 करोड़ रुपये की लागत से बने दूसरी पीढ़ी (2जी) के एथनॉल प्लांट को राष्ट्र को समर्पित किया. इसी दौरान उन्होंने ये बातें कही.
Spread the love
More from National NewsMore posts in National News »
%d bloggers like this: