Press "Enter" to skip to content

रायसेन : गाली-गलौज करते हुए महिला के बाल पकड़कर पीटा, युवक पर नौकरी के नाम पर शारीरिक प्रताड़ित करने का आरोप, मामला दर्ज

रायसेन जिले से गुरुवार को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. सिलवानी थाना क्षेत्र से वायरल हुए इस वीडियो में नगर परिषद में स्टोर कीपर के पद पर पदस्थ शख्स महिला के साथ मारपीट कर रहा है.

उसने महिला के बाल पकड़ रखे हैं और गाली-गलौज कर रहा है. मारपीट के बीच कई लोग बीच-बचाव की कोशिश करते भी दिखाई दे रहे हैं. इस विवाद के बाद महिला ने युवक पर नौकरी के नाम पर शारीरिक प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. पुलिस ने दोनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आरोप है कि नगर परिषद में नौकरी लगवाने के एवज में स्टोर कीपर ने 1 लाख 20 हजार रुपये मिलने के बाद भी महिला से और पैसों की मांग की. जब महिला ने पैसे देने से मना कर दिया तो उसके साथ गंदा काम करने की बात करने लगा.

लेकिन, महिला तैयार नहीं हुई और युवक के पास से चली गई. गुरुवार को महिला अपने पति से मिलने परिषद गई, तो उसका फिर स्टोर कीपर से झगड़ा हुआ और विवाद हाथापाई तक पहुंच गया.

दरअसल महिला का पति नगर परिषद में गाड़ी चलाता है. महिला भी नौकरी करना चाहती है. इस बीच उसकी मुलाकात नगर परिषद में ही स्टोर कीपर से हुई.

नौकरी का झांसा देने का आरोप
उसने यह बात पति के साथ-साथ स्टोर कीपर को भी बताई. इस पर आरोपी स्टोर कीपर ने उसे  नौकरी दिलाने का झांसा दिया. आरोप है कि उसने महिला से एक लाख बीस हजार रुपये भी ले लिए. लेकिन, कुछ दिनों बाद वह और रुपये मांगने लगा.

इस बार महिला ने रुपये देने से मना कर दिया. ये सुनकर शख्स ने कहा कि रुपये नहीं दे सकती हो तो गंदा काम करना होगा. ये सुनकर महिला के होश उड़ गए और वह शख्स से दूर हो गई. अबकी बार जब फिर दोनों आमने-सामने हुए तो दोनों के बीच विवाद हो गया और नौबत मारपीट तक पहुंच गई.

आरोपी ने पुलिस को बताई ये बात
इसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. उसने महिला की शिकायत पर स्टोर कीप के खिलाफ मामला दर्ज किया और आरोपी की शिकायत पर महिला के खिलाफ केस बनाया.

स्टोर कीपर ने पुलिस को बताया कि महिला का पति नगर परिषद में ड्राइवर है. वह ड्यूटी से गायब था. मैं उसकी गैरहाजिरी लगा रहा था. इस पर महिला विवाद करने लगी और झूठी शिकायत करने लगी.

Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »
%d bloggers like this: