Press "Enter" to skip to content

राहत राशि जल्द से जल्द प्रभावितों को पहुंचाई जाए : कृषि मंत्री पटेल 

खरगोन/इन्दौर। प्रदेश के कृषि व खरगोन जिले के प्रभारी मंत्री कमल पटेल गुरुवार को इन्दौर संभाग के खरगोन पहुँचे। दौरे की शुरुआत प्रभावित इलाकों का जायजा लेने से की। इसके पश्चात जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन के साथ पृथक से बैठक की।
जिला व पुलिस प्रशासन के साथ बैठक में प्रभारी मंत्री पटेल ने कलेक्टर से कहा कि प्रभावितों को शासन द्वारा जारी की गई राशि व उसके अलावा विधायक निधि से 10 लाख रुपये की सहायता दे रहा हूँ। एक-एक प्रभावितों व उनको हुई क्षति की भरपाई करें। राहत राशि तत्काल उन्हें पहुँचाने के प्रयास प्रारम्भ करें।
मैंने उन माता-बहनों और पुरुषों को सुना है जिनकी जमापूंजी लूट ली है, आगजनी में बर्तन, कपड़े बहुत कुछ जल गया है। उनको राहत देना प्रारम्भ करें। इसके अलावा प्रभारी मंत्री पटेल ने पुलिस अधिकारियों को सुरक्षा के तमाम इंतजाम करने के लिए कहा।
साथ ही पुलिस चौकियां और थाने प्रस्ताव भेजकर कार्यवाही सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। शहर के संवेदनशील क्षेत्रों में 60 लाख रुपये की लागत से सीसीटीवी कैमरे लगाने के भी निर्देश दिए हैं।
प्रभारी मंत्री पटेल ने कहा कि अब कभी भी आम नागरिकों के साथ ऐसी घटना न हो ऐसे बंदोबस्त करें। बैठक में आईजी राकेश गुप्ता, डीआईजी तिलक सिंह, कलेक्टर श्रीमती अनुग्रहा पी. पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी, आईपीएस अंकित जायसवाल मौजूद रहे।
एक भी अपराधी छोड़ा नहीं जाएगा, सख्त से सख्त कार्यवाही होगी
प्रभारी मंत्री पटेल ने पुलिस अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी अपराधी को छोड़ा नहीं जाए। सख्त से सख्त कार्यवाही करने के लिए तैयार रहे। जो अपराधी फरार है उनको ढूंढने में फोर्स लगाए। सीसीटीवी कैमरे लगाने के अलावा जो कुछ भी सुरक्षा की दृष्टि से कर सके प्रस्ताव भेजे जाए।
Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »
%d bloggers like this: