Press "Enter" to skip to content

शिवराज दस दिन से ज्यादा सीएम नहीं रहेंगे, उन्हें हटाया जाएगा – सज्जन वर्मा

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज को 10 दिन में हटाए जाने और प्रदेश में नया सीएम बैठाने का दावा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने किया है। उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को भाजपा की संसदीय बोर्ड से हटाने के पीछे भ्रष्टाचार को बताया है।

बता दें कि शनिवार को कांग्रेस के नेता और पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा देवास जिले के सोनकच्छ में थे। वे वहां प्याज और लहसुन के किसानों के हक की लड़ाई को लेकर किए जा रहे जन आंदोलन में शरीक होने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम के बाद का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे शिवराज सिंह पर निशाना साधते नजर आ रहे हैं।

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि बीजेपी के संसदीय बोर्ड से कुछ लोगों के नाम हटा दिए गए हैं। इसमें शिवराज सिंह चौहान और नितिन गडकरी का नाम शामिल है। आप लोगों को जानकारी नहीं है कि पिछले कई दिनों से आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत भोपाल में डेरा डाले हुए थे। उन्होंने अपनी खुली आंखों से देखा है कि शिवराज के राज में मध्य प्रदेश भ्रष्टाचार का अड्डा बन गया है। कहीं बांध फूट रहा है, कहीं किसान दुखी हैं। और ये समझ लो कि आरएसएस के इशारे पर, मैं समझता हूं कि किसानों की हाय-कलाप मध्य प्रदेश लगी है, दस दिन से ज्यादा शिवराज सिंह चौहान इस प्रदेश के मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे, मुख्यमंत्री बदला जाएगा।

Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »
%d bloggers like this: