Press "Enter" to skip to content

पत्नी ने काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट, और एक खबर वीडियो कॉल पर युवकों को उत्तेजित करके उनके कपड़े उतराते फिर इसको कर लेते रिकॉर्ड.

 218 total views

इंदौर . धार जिले के बाग थाना क्षेत्र में एक पत्नी ने बीती रात को धारदार हथियार से पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया, इससे पति की मौत हो गई। वहीं पत्नी ने भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि शिक्षक की एक और पत्नी थी। इसी को लेकर दोनों में लंबे समय से विवाद चल रहा था। बीती रात को बंद कमरे में पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ और पत्नी ने शिक्षक पति पर हमला कर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। इसके बाद साड़ी का फंदा बनाकर खुद भी आत्महत्या कर ली।

और इधर राजधानी में सेक्सटॉर्शन करने वाले अंतरराज्यीय ठग गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने राजस्थान से 2 आरोपी और  हरियाणा से 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी महिलाओं के नाम की फर्जी फेसबुक ID बनाकर युवकों से  दोस्ती करते थे। दोस्ती के बाद व्हाट्सएप नंबर लेकर  अश्लील बातें करते थे, इस दौरान युवकों को उत्तेजित करके उनके कपड़े उतारने को कहते थे। इस दौरान वीडियो  कॉल को रिकॉर्ड कर लिया जाता था।

इसके बाद युवकों को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता था। सायबर क्राइम भोपाल की टीम ने 3 आरोपियों को  गिरफ्तार किया है। सेक्स रैकेट से जुड़े मोहम्मद बरकत अली नाम के मास्टरमाइंड को गुड़गांव से गिरफ्तार किया था। स्थानीय गैंग संयुक्त होकर आपराधिक गतिविधियों को अंजाम दे रहे थे।

दिल्ली के जॉइंट कमिश्नर ने जानकारी देते हुए कहा, “वॉट्सऐप कॉल रिकॉर्ड करने के लिए गैंग स्क्रीन रिकॉर्डर का इस्तेमाल करता था। फिर धमकी दी जाती कि पैसा नहीं दोगे तो वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल देंगे।”  गैंग ब्लैकमेल करने वालों से मात्र 15,000 रु मांगते थे। युवक भी इस रकम को बिना किसी शोर – शराबे के दे देते थे। हालांकि कुछ लोगों ने गैंग के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी।

आगे पढ़े

Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »