Press "Enter" to skip to content

टीएमसी सांसद एक्ट्रेस नुसरत जहां ने जारी किया बयान, बोली शादी भारत में नहीं हैं वैलिड.

Last updated on June 15, 2021

0

 122 total views

टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने अपनी शादी को लेकर एक चौंका देने वाली बात की हैं। नुसरत का कहना है कि बिजनेस मैन निखिल जैन के साथ उनकी शादी भारत में वैलिड नहीं है। नुसरत ने यह बात एक स्टेटमेंट जारी करके सब के सामने रखी है। 9 जून बुधवार को नुसरत ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा कि उनकी और निखिल की शादी तुर्की के कानून के हिसाब से हुई थी जो भारत में वैलिड नहीं हैं।

नुसरत जहान ने अपने बयान में कहा कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी कभी भी वैध नहीं थी क्योंकि भारत में दो अलग- अलग मजहब वाले विवाह को विशेष विवाह एक्ट के तहत मान्यता की आवश्यकता होती है, जो कभी नहीं हुआ। चूंकि विवाह कानूनी, वैध और टिकाऊ नहीं था, क़ानून के अनुसार, यह शादी नहीं, बल्कि एक रिलेशनशिप या लिव-इन रिलेशनशिप है। इसलिए तलाक का कोई सवाल ही नहीं उठता, उन्होंने स्पष्ट किया। बशीरहाट की सांसद ने आगे कहा कि हमारा सेपरेशन काफ़ी पहले हो गया था, लेकिन मैंने इसको लेकर कोई बात नहीं की, क्योंकि मैं अपनी निजी ज़िंदगी को अपने तक ही रखना चाहती थी। इसलिए सेपरेशन के दौरान मैंने क्या किया, उस पर मीडिया या किसी और द्वारा सवाल नहीं उठाना चाहिए। कथित शादी क़ानूनी, वैध या उचित नहीं हैं।

बता दें, बीते कुछ महीनों से नुसरत और निखिल की शादी में खटपट की ख़बरें आ रही थीं। जिसके बाद से नुसरत के को-एक्टर यश दासगुप्ता को डेट करने की खबरें सामने आयी। इतना ही नहीं हाल ही में नुसरत के प्रेग्नेंट होने की ख़बरें भी मीडिया में आयी थीं, जिन पर नुसरत ने चुप्पी साध रखी है। सोशल मीडिया में नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरों को उनकी दम तोड़ती हुई शादी और यश दासगुप्ता के साथ उनके अफेयर को लिंक करा जाने लगा। जिस पर लेखिका तसलीमा नसरीन ने एक लंबी फेसबुक पोस्ट शेयर किया, जहां उन्होंने कहा कि अगर अफवाह सच है, तो नुसरत को तलाक दे देना चाहिए निखिल।

 

आगे पढ़े

Spread the love
More from देशMore posts in देश »