Press "Enter" to skip to content

बायपास पर जरा संभलकर चलें- बारिश में छिप गए हैं जानलेवा गड्ढे

 44 total views

 

बायपास पर जरा संभलकर चलें- बारिश में छिप गए हैं जानलेवा गड्ढे

इंदौर बायपास सर्विस रोड बारिश के मौसम में अगर आप घर से बाहर निकल रहे हैं तो सावधानी से निकलें क्योंकि टूटी गड्ढों वाली सड़कों पर बारिश के चलते पानी भर गया है जिससे गड्ढे छिप गए हैं ऐसे में इन गड्ढों में गिरने से हादसा हो सकता है। हालांकि रोड के बीच में हुए इन गड्ढ़ों में वाहन सवार गिरकर आए दिन घायल भी हो रहे हैं लेकिन इसके बाद भी जिम्मेदारों को कोई इसकी परवाह नहीं है। शहर की रोड का रियलिटी चेक किया तो हकीकत चौकाने वाले सामने आई। रोड तक बीच रोड पर भी जानलेवा गढ्डे बने हुए थे। आइए बताते हैं आपको शहर की इन रोड का हाल
बायपास सर्विस एमआर 10 रोड
इंदौर शहर के एमआर 10 से पुलिस पेट्रोल पंप को जाने वाली रोड पर कई जगह छोटे बड़े गढ्डे बने हुए हैं। बात एम आर 10 के पास की करें तो बेस्ट प्राइस के करीब बिचौली मर्दाना बायपास तक रोड ही गायब सा है। यहां पर रोड पर बड़ा गड्ढा बना हुआ है। रोड की एक साइड पर बने इस बड़े गढ्डे में कई वाहन सवार होकर गिरकर घायल होते हैं। इस रोड पर भी करीब 5 से 10 किलोमीटर तक बीच में रोड ही गायब है यानि पूरी रोड ही गड्ढ़ों में हैं। लेकिन कोई सुनने और देखने वाला नहीं है।
 ठेकेदारों ने बायपास रोड को भी नया बना दिया। लेकिन अब यह रोड बीच से धंस गई जिससे यहां से गुजरने वाले वाहनों को पलटने का भी डर बना हुआ है। हादसे होने के डर के चलते लोगों को यहां से निकलना भी मुश्किल हो रहा है।
अफसरों ने मूंदली आंखें, इन्हें गड्‌ढे दिखते ही नहीं
बायपास रोड पर कई ऐसे जानलेवा गढ्डे बने हुए हैँ जहां से लोगों को निकलना मुश्किल हो रहा है। लेकिन इन गड्ढ़ों को भी कोई ठीक करने वाला नहीं है। जिस कारण लोगों को इस रोड से गुजरने में मुश्किल हो रही है। इतना ही नहीं इस रोड पर बने गड्ढ़ों के चलते आए दिन हादसे भी हो रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी कोई सुनने वाला नहीं है। इंदौर शहर की रोड में बड़े गड्ढों के कारण आए दिन टू व्हीलर सवार गिरकर घायल और दुर्घटना हो रही हैं। लेकिन इसके बाद जिम्मेदारों को रोड के गड्ढे नहीं दिखाई देते हैं।
Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »