Press "Enter" to skip to content

बैतूल में भीषण सड़क हादसा, हाइवे पर 2 बसों की आमने-सामने भिड़त, 10 यात्री घायल, 4 गंभीर

बैतूल। बैतूल-छिंदवाड़ा हाईवे पर घाटपिपरिया के पास मंगलवार सुबह 2 बसों की आमने-सामने की भिड़त हो गई दोनों बसों की रफ्तार तेज थी. सवारियों के मना करने के बाद भी ड्राइवर ने रफ्तार कम नहीं की. जिससे बस आमने-सामने से टकरा गई.इस हादसे में दोनों बसों के लगभग 10 यात्री घायल हुए हैं. 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी को मुलताई के सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है. यहां से 4 लोगों को नागपुर रेफर किया गया है.

दोनों बस कंडक्टर मौके से फरार: मुलताई से सिवनी की ओर जा रही ओम शांति अटल बस एवं छिंदवाड़ा से मुलताई की ओर आ रही फौजदार बस की घाटपिपरिया के पास सुबह 5 बजे जोरदार भिड़ंत हो गई. दुर्घटना में आरुष अग्रवाल (12), प्रीति अग्रवाल (40), दिनेश निवासी देवास, महेश निवासी भोपाल, पिंटू निवासी परस्थानी, रवि निवासी भोपाल, एक अज्ञात बालिका 16 साल छिंदवाड़ा की एवं होशंगाबाद निवासी बसंत बुरी तरह से घायल हो गए. सभी का मुलताई के सरकारी अस्पताल में उपचार किया गया. बताया जा रहा है कि आरूष अग्रवाल बस के नीचे फंस गया था. जिसे ग्रामीणों ने बमुश्किल बाहर निकाला. दुर्घटना के बाद दोनों बस के कंडक्टर मौके से भाग गए. एक बस के ड्राइवर को भी गंभीर चोट आई है.

ड्राइवर को बोला बस धीमी चलाओ लेकिन नहीं माना: घायलों ने बताया कि, ड्राइवर बहुत तेज गति में बस चला रहा था. बारिश भी हो रही थी, ड्राइवर से कई बार कहा गया कि बस धीमी चलाओ, लेकिन ड्राइवर नहीं माना. बोला हमारा रोज का काम है. और देखते ही देखते घाट पिपरिया के पास एक्सीडेंट हो गया।

Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »
%d bloggers like this: