Press "Enter" to skip to content

Bollywood News – अजय देवगन ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की खास मुलाकात में इस विषय पर की चर्चा

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अजय देवगन की फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया आज रिलीज हो चुकी है. जिस वजह से एक्टर आज काफी चर्चा में बने हुए हैं. ऐसे में एक्टर ने आज शाम देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से एक मुलाकात की, जिसकी एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की. अजय देवगन इन तस्वीरों में राजनाथ सिंह से गहरी बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं.

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अजय ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को धन्यवाद कहा है. इन तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा ‘माननीय रक्षा मंत्री से मिलकर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं. उन्होंने मेरी अपकमिंग फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया की कुछ क्लिप देखी हैं. यह फिल्म 50 साल पहले पाकिस्तान द्वारा भुज एयरबेस में हुए हमले पर आधारित है. मैं इस कहानी को पेश करने के लिए बेहद उत्साहित हूं. जय हिन्द.’

अजय देवगन के बाद खुद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी अजय के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर किया और उन्हें अपनी इस नई फिल्म को लेकर शुभकामनाएं दी हैं. अजय देवगन की फिल्म आज ही रिलीज हुई है. जहां दर्शकों की ओर से इस फिल्म को गजब का रिस्पांस देखने को मिल रहा है. जहां हर कोई अजय देवगन की इस फिल्म की तारीफ कर रहा है. आपको बता दें, फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया अजय भारतीय वायु सेना के स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक के किरदार में हैं, जो उस समय भुज एयरपोर्ट के इंचार्ज थे. 1971 में पाकिस्तान ने ऑपरेशन चंगेज खान लॉन्च किया था.
इस फिल्म को लेकर लॉकडाउन होने के वजह से अजय ज्यादा प्रोमोट नहीं कर पाए, लेकिन उनका प्लान था कि वो इस फिल्म का ग्रैंड प्रोमोशन करें. इस फिल्म में हमें अजय देवगन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, और संजय दत्त मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें, इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और नोरा फतेही के काम को भी दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. जो इन दोनों एक्ट्रेस के लिए गुड न्यूज है.

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: