Press "Enter" to skip to content

Bhopal News – हमीदिया नर्सिंग कॉलेज की सैकड़ों छात्राओं ने प्रभारी उप-प्राचार्य के खिलाफ दिया धरना

चरित्र संबंधित भद्दी टिप्पणी एवं बेहद अपमानव्यक व्यवहार का आरोप

भोपाल। मध्यप्रदेश NSUI के पूर्व मेडिकल विंग संयोजक रवि परमार के नेतृत्व में सोमवार को सैकड़ों  छात्राएं ने हमीदिया नर्सिंग कॉलेज की प्रभारी उप प्राचार्य रजनी नायर के खिलाफ धरना दिया।

छात्राओं की मांग है कि मेडिकल कॉलेज डीन अविलंब दोषी उप-प्राचार्य पर कार्यवाही करें। इस संबंध में छात्राओं ने एक ज्ञापन डीन को सौंपा हैं।

रवि परमार ने बताया कि छात्राओं ने वर्तमान प्रभारी उप प्राचार्या का व्यवहार छात्राओं के प्रति बेहद अपमानव्यक एवं पीडादायी हैं, आए दिन छात्राओं के चरित्र संबंधित भद्दी टिप्पणी एवं सवाल उनके द्वारा लगाये जाते हैं।

उपप्राचार्या द्वारा किए गए मानसिक प्रताड़ना से कई छात्राएं मानसिक तनाव का शिकार हो रही है। छात्राओं का आरोप है कि रजनी नायर द्वारा आए दिन उन्हें परेशान किया जा रहा है।

इसकी शिकायत हमने सीएम हेल्पलाइन पर भी की थी, लेकिन उसके बाद अलग-अलग तरह से हमें डराया धमकाया जा रहा है।

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे रवि परमार ने कहा कि प्रभारी उप प्राचार्य रजनी नायर ने सत्ता के संरक्षण में पदीय दायित्व से विपरीत आचरण किया है। वह महिला होकर भी छात्राओं पर अभद्र टिप्पणी करती हैं।

जिसके विरोध में मध्यप्रदेश एनएसयूआई छात्राओं के साथ मजबूती से खड़ी है। डीन से मिलकर दोषी रजनी नायर को तत्काल पद से हटाने और कठोर कार्यवाही की मांग करेंगे। अगर फिर भी कार्यवाही नही होती तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »
%d bloggers like this: