Press "Enter" to skip to content

Bollywood News – Kaun Banega Crorepati 13 का नया प्रोमो हुआ लॉन्च, जोश से भरे दिखे अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ‘कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13)’ के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हाल ही में मेकर्स इसका प्रोमो जारी किया था और इसके ऑनएयर होने की डेट का खुलासा भी किया है. “केबीसी 13″ 23 अगस्त से टीवी पर देखने को मिलेगा.

अब मेकर्स ने एक और प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन अपने पुराने अंदाज में नए जोश के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत अमिताभ बच्चन की दमदार एंट्री से होती है. प्रोमो वीडियो में इस सीजन के कई कंटेस्टेंट्स भी दिखाई दे रहे हैं.
‘केबीसी 13’ के इस प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन ने कहते हैं,”आदर, आदाब, अभिनंदन, आभार. मैं अमिताभ बच्चन आपको नमस्कार करता हूं और आज से ज्ञान के तेहरवें अभियान के शुभारंभ की घोषणा करता हूं. आरंभ हो ज्ञानदार, धनदार और शानदार. कौन बनेगा करोड़पति.”

धनदार और ज्ञानदार होगा शो
सोनी टीवी ने इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”ज्ञान के 13वें अभियान की घोषणा हो चुकी है! वापस आ रहा है कि धनदार, ज्ञानदार और शानदार केबीसी फिर एक बार आपका दिल जीतने. तो देखना मत भूलिए. केबीसी.”

नीतेश तिवारी कर रहे हैं डायरेक्ट
‘केबीसी 13’ को अब तक के सभी सीजन्स से अलग तरह से शूट किया गया है. इसमें कई नई तकनीक भी शामिल है. फिल्म ‘दंगल’ और ‘छिछोरे’ को डायरेक्ट करने वाले नीतेश तिवारी इस सीजन को डायरेक्टर कर रहे हैं. उन्होंने ‘केबीसी 13’ के प्रोमोशन वाली एक शॉर्ट फिल्म ‘सम्मान’ बनाई है और इसे तीन अलग-अलग हिस्सों में लॉन्च किया गया था. हाल में इसका तीसरा हिस्सा लॉन्च हुआ था.

पिछले 20 साल से होस्ट कर रहे हैं अमिताभ बच्चन
बता दें कि टीवी का पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ का ये 13वां सीजन भले ही हो, लेकिन इस शो को आते हुए इस बार 21 साल हो जाएंगे. वहीं, अमिताभ बच्चन इस शो को पिछले 20 साल से होस्ट करते आ रहे हैं. इस दौरान शो को शूट करने की तकनीक में काफी बदलाव हुए हैं. पिछले साल कोरोना वायरस महामारी के चलते इसमें कई तकनीकी और सामान्य बदलाव भी हुए.

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: