Press "Enter" to skip to content

घर में 6 महिलाओं को बंधक बनाकर दिनदहाड़े डकैती, सीसीटीवी में कैद वारदात

इंदौर। इंदौर में भोलाराम उस्ताद मार्ग पर गुरुवार दोपहर छह सशस्त्र बदमाश ज्योतिषि पं.जयप्रकाश वैष्णव के घर में डकैती कर फरार हो गए। गुरुवार को उस वक्त सभी हैरान रह गए जब दिनदहाड़े एक घर में लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए एक साथ 6 बदमाश पहुंच गए. बताया जा रहा है कि इनमें से एक बदमाश के पास पिस्टल थी. और बाकियों के पास चाकू थे. शहर के सबसे व्यस्ततम इलाके में दिनदहाड़े डकैती की वारदात से शहर में हड़कंप मच गया। कट्टे-पिस्टल और चाकू लेकर आए डकैतों ने ज्योतिषि की पत्नी, दो बेटियों, दो नौकरानियों और एक छात्रा को बंधक बना लिया और घर में रखे डेढ़ लाख रुपये नकदी लूट लिए। डकैतों को खबर मिली थी कि ज्योतिषि के घर में 9 करोड़ रुपये रखे। नोट भरकर ले जाने के लिए वह बैग और झोले लेकर आए थे।
वारदात भंवरकुआं थाना से महज 100 मीटर दूर दोपहर ठीक 12:36 बजे हुई है। 54 वर्षीय भावना वैष्णव के मुताबिक वह रसोई घर में काम कर रही थी। छोटी बेटी भाग्यश्री(श्वेता) बेडरूम में थी और नौकरानी सुनीता व ज्योति भी काम में लगी थी। मुंह पर मास्क लगाए एक बदमाश पंडित जी…पंडित जी पुकारता हुआ पहली मंजिल तक आया और सीढ़ियों पर खड़े हो गया। ज्योति से नजरें मिलते ही पंडित जी कहां है पूछा और डायनिंग टेबल के पास आकर खड़ा हो गया। पंडित जी का एक साल पूर्व कोरोना में निधन हो गया बोलते ही दूसरे बदमाश ने पिस्टल तान दी और धकेलते हुए बेडरूम में ले गया।उसके साथ आए बदमाशों ने ज्योति व सुनीता को गोली मारने की धमकी दी और रूम में एकत्र कर लिया। आवाज सुनकर श्वेता बाहर आई तो उसे भी रूम में धकेला और चारों के सेलो टेप से हाथ बांध दिए। धमकाते हुए कहा जरा भी आवाज निकाली तो गोली मार देंगे।
बताओं नौ करोड़ कहां रखें है, वरना गोली मार देंगे

भावना के मुताबिक आरोपितों ने चारों को एक रूम में बंधक बना लिया और कहा 9 करोड़ रुपये कहां रखें है। चुपचाप बता दो वरना गोली मार देंगे। भावना ने घबराते हुए कहा उनके पास 9 करोड़ रुपये नहीं है। मैं चाबी दे देती हूं। खुद ही तलाशी ले लो लेकिन किसी को मारना मत। आरोपितों ने चाबियां ली और अलमारियां, पलंग पेटियां, सोफे की दराज खंगाली और करीब 1 लाख 50 हजार रुपये नकदी बटोर ली। लॉकर में रखी ज्वेलरी भी बैग में रखने लगे लेकिन श्वेता ने कहा आर्टिफिशियल है तो आरोपितों फैंक कर चले गए। पुलिस को मौके से सेलो टेप,खाली बैग व सीसीटीवी फुटेज मिलें है।

Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
More from Indore Crime NewsMore posts in Indore Crime News »
%d bloggers like this: