Press "Enter" to skip to content

हॉलीवुड में 10 साल में भी नहीं मिले अच्छे रोल’: प्रियंका

बोली-एशियन एक्टर्स को मिलते है बहुत कम अवसर

मुंबई।
 जानी-मानी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में अपने 10 साल पूरे कर चुकी हैं। उनका कहना है कि हालीवुड में 10 साल में भी उन्हें अच्छे रोल नहीं मिले हैं।
प्रियंका चोपड़ा के अनुसार, हॉलीवुड में एशियन एक्ट्रेस को बाकियों की तुलना में बहुत कम अवसर मिलते हैं। प्रियंका कहती हैं कि 10 साल की मेहनत के बाद अब जाकर उन्हें वैसे रोल मिल रहे हैं, जैसे की वह करना चाहती थीं।
 चोपड़ा ने कहा- ‘मैं हॉलीवुड में पिछले 10 साल से काम कर रही हूं, लेकिन अब जाकर मुझे ऐसे रोल मिल रहे हैं, जो मैं करना चाहती थी। यहां साउथ एशियन एक्टर्स के लिए ज्यादा मौके नहीं हैं, हॉलीवुड में काफी स्ट्रगल करना पड़ता है। उन्हें यहां आसानी से लीड रोल नहीं मिलते।
बड़ी कमर्शियल फिल्म के लिए बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है।’प्रियंका चोपड़ा ने खुद को हाई अचीवर बताते हुए कहा- ‘मैं हमेशा से ही एक हाई अचीवर रही हूं। मेरे लक्ष्य सेट रहे हैं। भारत में भी मैंने बेस्ट टैलेंट्स के साथ काम किया है और हॉलीवुड में भी मैं इसी पर चलना चाहती हूं।
इंडिया में मेरा करियर सक्सेसफुल रहा है। मैंने बेस्ट फिल्ममेकर्स और एक्टर्स के साथ काम किया, जिसे लेकर मैं खुद पर गर्व महसूस करती हूं। बतौर एक्टर मैं हॉलीवुड में भी ऐसे ही काम करना चाहती हूं।
’प्रियंका चोपड़ा ने ‘बेवॉच’ में ड्वेन जॉनसन के साथ काम करते हुए हॉलीवुड में डेब्यू किया था। अमेरिकी टीवी शो ‘क्वांटिको’ में एलेक्स पैरिश का रोल प्ले किया था और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाई। इसिटाडेल’ जैसी सीरीज में नजर आएंगी।
Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: