Press "Enter" to skip to content

पति की हैवानियत : सुहागरात पर होटल ले जाकर ओरल और अननेचुरल संबंध बनाए, न्यूड वीडियो भी बना लिए, मामला दर्ज

Indore News in Hindi । मिनी मुंबई कहे जाने वाले शहर इंदौर से एक ऐसा मामला निकलकर सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया। दरअसल, इंदौर की रहने वाली महिला ने कानपुर में रहने वाले पति और ससुराल वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें पत्नी ने पति के दरिंदगी भरे व्यवहार की कहानी पुलिस को सुनाई।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि, उसकी शादी कानपुर में रहने वाले युवक से हुई है, शादी के बाद पति ने सुहागरात पर होटल ले जाकर ओरल और अननेचुरल संबंध बनाएं, इसके साथ ही न्यूड वीडियो भी बना लिए। इतना ही नहीं पति ने सारी हदों को पार करते हुए पत्नी को वीडियो वायरल करने की धमकी दे डाली ,और साथ ही 1 करोड़ रुपए की मांग भी करने लगा।

पति की हरकतों से परेशान होकर पत्नी ने जब यह बात अपने ससुराल वालों को बताई, तो ससुर ने भी जबरदस्ती करने की कोशिश की, इतना ही नहीं सास और ननद को भी जब पूरा घटनाक्रम बताया तो उन्होंने भी पीड़िता को चुप रहने के लिए धमकियां दी।

महिला पुलिस ने कानपुर पुलिस को सौंपा मामला

पीड़िता की शिकायत सुनने के बाद महिला पुलिस ने पति और ससुर समेत पांच लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है, जहां महिला पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद इसे कानपुर पुलिस को सौंप दिया है। वहीं अब कानपुर पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर आरोपियों को सख्त सजा दिलवाने की कोशिश करेगी। Husband’s cruelty: by taking him to hotel on honeymoon, make oral and unnatural relations, also made nude videos, case registered.

Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: