Press "Enter" to skip to content

इंदौर में वायरल VIDEO से फैला तनाव, रात में 250 लोगों ने थाना घेरा

 

इंदौर में वायरल VIDEO से फैला तनाव, रात में 250 लोगों ने थाना घेरा

Indore crime news।इंदौर में रविवार के दिन शहर के गोविंद नगर में रविवार दोपहर चूड़ी बेचने गए एक युवक के साथ कुछ लोगों ने जमकर मारपीट की। युवक को इलाके में चूड़ी बेचने से मना किया गया और इतना पीटा कि वह लहूलुहान हो गया। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इतना तनाव फैल गया कि रात करीब 11 बजे मुस्लिम समाज के करीब 250 लोगों ने सेंट्रल कोतवाली थाना घेर लिया। आक्रोशित लोगों ने नारेबाजी की और दोषियों पर कार्रवाई की मांग की।

हालात देखते हुए थाने पर आसपास के पांच थानों का पुलिस बल बुलाना पड़ा। पुलिस अफसरों को लोगों को शांत करने और भीड़ को तितर-बितर करने में पसीना आ गया। प्रदर्शन के लिए आए कांग्रेस नेताओं शेख अलीम, सादिक खान और अल्ताफ अंसारी से भी पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे भीड़ को शांत करें, पुलिस कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने घायल युवक तस्लीम मोहर अली की शिकायत पर बलवा, मारपीट आदि की धाराओं में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है।
युवक की ओर से दिए गए आवेदन के मुताबिक उससे 10 हजार रुपये और मोबाइल भी छीन लिया गया। रात में ही पुलिस ने रानीपुरा और जवाहर मार्ग पर मार्च निकाला। एसपी आशुतोष बागरी ने खुद माइक पर अनाउंसमेंट किया कि और भीड़ को समझाया कि संयम रखें, किसी के बहकावे में न आएं। दोषियों पर कानून सम्मत सख्त कार्रवाई की जा रही है। आप लोग शांति से अपने घर जाएं। एसपी ने बताया कि युवक को कुछ आपत्तिजनक शब्द भी कहे। हमारे पास वीडियो आ चुका है। इसके आधार पर मारपीट करने वालों की पहचान की जा रही है। कानून हाथ में लेने वाले दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।
Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
More from Indore Crime NewsMore posts in Indore Crime News »
%d bloggers like this: