Press "Enter" to skip to content

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन अब बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरने को तैयार, फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर चुके

Bollywood News. भारतीय टीम में गब्बर के नाम से मशहूर और आईपीएल में पंजाब किंग्स के ओपनर बल्लेबाज़ शिखर धवन क्रिकेट के मैदान से इतर अब एक और धमाका करने वाले है।
रिपोर्ट के अनुसार शिखर धवन अब बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरने को तैयार है और यहां भी डेब्यू कर रहे हैं और वह एक फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर चुके हैं। इस फिल्म के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।

पिछले साल अक्टूबर में, शिखर को अक्षय कुमार की राम सेतु फिल्म के सेट पर देखा गया था, जिसमें जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरूचा भी हैं। इससे अफवाहें उड़ीं कि क्रिकेटर फिल्म का हिस्सा है।

पिंकविला ली एक रिपोर्ट में कहा गया, “शिखर हमेशा अभिनेताओं के लिए बहुत सम्मान रखते हैं और जब उन्हें इस भूमिका की पेशकश की गई तो वे इसमें शामिल होने के लिए खुश थे।

निर्माताओं को लगा कि शिखर इस किरदार के लिए उपयुक्त हैं और कुछ महीने पहले उनके पास पहुंचे। यह एक उचित पूर्ण लंबाई की भूमिका है और सिर्फ एक कैमियो नहीं है।

उनका होना फिल्म के लिए महत्वपूर्ण है, जिसके इस साल किसी समय रिलीज होने की उम्मीद है।”

हालांकि, पिंकविला के सूत्रों के अनुसार, यह राम सेतु फिल्म नहीं है जिसके साथ शिखर अपनी शुरुआत कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि शिखर और अक्षय करीबी दोस्त हैं, यही वजह है कि वह सिर्फ सेट पर उनसे मिलने आए थे।

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो शिखर धवन ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और फिल्म के बारे में आधिकारिक खबर जल्द ही सामने आ जाएगी।

धवन न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं। शिखर धवन नियमित रूप से सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं और हमेशा ट्रेंड के साथ बने रहते हैं।

शिखर धवन लगभग हमेशा अपने बॉलीवुड रीलों के माध्यम से सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बने रहते हैं। वह अपने परिवार के सदस्यों खासकर अपने बेटे जोरावर के साथ बहुत कुछ पोस्ट करते हैं, जिससे वह सबसे ज्यादा प्यार करते हैं।

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: