Press "Enter" to skip to content

Indore Crime News – शहर में योंन शोषण के 2 मामले आये सामने |

 196 total views

Indore Crime News. पहला मामला भंवरकुआं थाने का है जहाँ युवती का आरोप है कि परिचित युवक ने उससे शादीशुदा होते हुए भी संबंध बनाए। गर्भवती होने पर सामान्य टॉनिक बता कर गर्भपात की गोलियां खिला दी। उसने जान से खत्म करने की धमकी भी दी है। टीआई संतोष दूधी के मुताबिक भोलाराम उस्ताद निवासी 29 वर्षीय युवती ने चंद्रभान उर्फ सागर पुत्र वीरेंद्रसिंह पंवार निवासी देवलचोरी राहतगढ़ जिला सागर के खिलाफ आइपीसी की धारा 376 (2), 313 और 506 के तहत प्रकरण दर्ज करवाया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह होटल मैनेजमेंट का काम करती है। करीब दो साल पूर्व एक दोस्त के माध्यम से सागर से मुलाकात हुई थी। आरोपित ने दोस्ती की और शादी का प्रस्ताव दिया। उसने कहा कि शादी के बाद दोनों अच्छे रहेंगे। इसी वर्ष अप्रैल में टॉवर चौराहा के पास एक होस्टल में रुम ले लिया और दोनों साथ रहने लगे। इस दौरान उसने शारीरिक संबंध भी बना लिए।
आरोपित पीड़िता के गांव गया और स्वजन को भी आश्वस्त किया कि वह शादी करेगा। जब पीड़िता गर्भवती हुई तो उसने कहा कि अब जल्दी ही शादी करना पड़ेगी। आरोपित ने गर्भपात की गोलियां खिलाई और कहा कि यह टॉनिक है।
दूसरा मामला : 26 वर्षीय युवती ने तेजाजी नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई यहाँ युवती के मुताबिक विजय बिलौनिया से सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। विजय की पत्नी सरपंच है। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। इस दौरान वह गर्भवती हो गई, जब उसने शादी की बात कही तो सरपंच पति ने जान से मारने की धमकी दी। युवती के मुताबिक आरोपी ने दो शादियां पहले कर चुका है। अपनी पहली पत्नी वर्षा को मार डाला और उसे आत्महत्या घोषित कर चुका है। हालांकि युवती का पहले से ही 2 साल का बेटा है।सरपंच पति और उसके घर वालों के खिलाफ पहले भी उसकी पत्नी वर्षा को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज हुआ था। कोर्ट से वो बरी हो गया था।

सूत्रों के अनुसार विजय बिलौनिया अग्रिम जमानत करवाने का प्रयास कर रहा है। नई फोन- सिम के जरिए घर वालों के संपर्क में है। पुलिस का कहना है कि बिलौनिया की तलाश में कई जगह छापे मारे हैं। विजय बिलौनिया पर इनाम घोषित किया जा सकता है।वही हिन्दू लॉ के अनुसार पहली पत्नी को तलाक दिए बगैर दूसरी शादी नहीं की जा सकती है।

Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »