Press "Enter" to skip to content

Indore Crime | पुलिस रेड में 20 लड़के और लड़कियां रात में शराब Party करते मिले |

मामला इंदौर का है कोरोना काल में भी लोग कानून की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे हैं। कनाड़िया क्षेत्र की एम्पीयर स्टेट कॉलोनी में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक बंगले में रात में 20 से ज्यादा युवक-युवतियां शराब पार्टी कर रहे थे। रहवासियों के विरोध के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। यहां 12-14 लड़के और 6 से ज्यादा लड़कियां मिलीं। इन सभी को पुलिस गाड़ी में बिठाकर थाने ले आई।

यहां लड़कियों को समझाइश देने के बाद घर जाने दिया। वहीं, लड़कों को थाने पर रात्रि कर्फ्यू के तहत कार्रवाई करते हुए पूछताछ के लिए बिठा लिया। कालोनी के पदाधिकारियों ने बताया कि 20 के करीब लड़के-लड़कियां थीं। कई गाड़ी यहां पर आई थीं। हमारे गार्ड ने बोला कि यहां से गाड़ी हटा लो तो उन्होंने गाड़ियां नहीं हटाईं। और विवाद करने लगे। इसके बाद पुलिस को कॉल किया। दो पीसीआर वैन आईं और अलग-अलग गाड़ियों में बिठाकर लड़के-लड़कियाें को लेकर चली गई। इनका कहना है कि आए-दिन पार्टियां यहां होती हैं। चार दिन पहले भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस बंगले का महेश नाम का मालिक है, जो ऑनलाइन बुकिंग करता है। यहां काम करने वाले व्यक्ति ने बताया कि वह चार-पांच साल से काम कर रहा है। मकान मालिक मुंबई में रहते हैं। पूरी बुकिंग ऑनलाइन होती है। लोग आते हैं, पार्टी करते हैं। इस सप्ताह में ही दो बार पार्टी हो गई। आज भी पार्टी चल रही थी। करीब 20 लोग थे। इनमें लड़कियां भी थीं। थाना प्रभारी आरडी कानवा ने बताया कि रात में सूचना मिली थी कि बिचाैली मर्दाना स्थित एम्पायर एस्टेट कॉलोनी में पार्टी चल रही है। मौके पर पहुंचे तो बताया गया कि एक युवक का बर्थडे है। इसलिए उसके साथी मौजूद हैं। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। इसके अलावा मकान मालिक से भी जानकारी ली जा रही है कि किस आधार पर वहां पार्टी हो रही थी। पुलिस ने वहां मिली लड़कियों को समझाइश देकर घर भेज दिया, जबकि लड़कों को थाने लाकर पूछताछ की गई।

Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
More from Indore NewsMore posts in Indore News »

3 Comments

  1. Cornhole boards for sale April 3, 2024

    … [Trackback]

    […] Find More here to that Topic: sadbhawnapaati.com/indore-crime-police-raid-mein-20-ladake-aur-ladakiyaan-raat-mein/ […]

  2. Irenet June 28, 2024

    Very well written! The points discussed are highly relevant. For further exploration, I recommend visiting: LEARN MORE. Keen to hear everyone’s opinions!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *