Press "Enter" to skip to content

Indore News – जीएसटी के खिलाफ कांग्रेस ने मोर्चा खोला, आज हस्ताक्षर अभियान

Indore News. इंदौर के लगभग 15000 कपड़ा व्यवसायी, विक्रेता और कपड़ा व्यवसाय से जुड़े हुए परिवार के समर्थन में अब कांग्रेस ने मोर्चा ले लिया है और इसी के अंतर्गत वह आज कपडा मार्केट में ही हस्ताक्षर अभियान संचालित करने वाली है। वैसे जीएसटी को लेकर कल 30 दिसंबर को दिल्ली में केंद्रीय कपड़ा मंत्री और केंद्रीय वित्त मंत्री और उनके सचिवों के बीच वार्ता भी होने जा रही है।
विदित रहे कि सरकार ने तय किया है कि कपड़े पर 5 से बढाकर 12% तक जीएसटी लगाया जाएगा देशभर के कपड़ा व्यापारी इसका विरोध कर रहे हैं और उनका कहना है कि यदि कपड़े पर जीएसटी लगा दिया गया तो यह व्यवसाय भी अन्य व्यवसाय की तरह तबाह और बर्बाद हो जाएगा तथा इससे जुड़े हुए लाखों परिवारों के समक्ष भी रोजी- रोटी का संकट पैदा हो जाएगा।
इधर व्यापारी जीएसटी कपड़ों पर लगे इसको लेकर आंदोलनरत हैं तो उनके समर्थन में अब कांग्रेस ने भी मैदान पकड़ लिया है। इंदौर के लगभग 15 हजार कपड़ा विक्रेता और उनके परिवारों को भविष्य में होने वाली परेशानी को मद्देनजर रखते हुए कांग्रेस ने आज विधानसभा क्षेत्र चार के कपड़ा मार्केट में एक हस्ताक्षर अभियान संचालित करने का निर्णय लिया है। दोपहर 12:30 बजे गोवर्धन चौक में कांग्रेस के नेता मंडल अध्यक्ष ब्लॉक अध्यक्ष, विधानसभा प्रभारी, वार्ड प्रभारी और अन्य कांग्रेस जन इस हस्ताक्षर अभियान के आंदोलन को गति प्रदान करेंगे और कपड़ा व्यापारियों के पक्ष में आवाज उठाएंगे।
Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: