Press "Enter" to skip to content

IPL 2020: Dubai में Mumbai Indians और RCB की भिड़ंत, कैसी होगी दोनों टीमों की Playing XI

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में आज विराट कोहली (Virat Kohli) और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आमने-सामने होंगे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा. दोनों ही टीमों ने 1-1 मैच में जीत हासिल की है.

RCB के लिए कप्तान कोहली का नहीं चलना भारी पड़ रहा है. मुंबई के खिलाफ कोहली की नजरें अपनी फॉर्म में वापसी करने पर होंगी. वहीं, दूसरी ओर मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा बेहद ही शानदार फॉर्म में हैं. लेकिन टीम का मध्यक्रम अभी तक लय में नजर नहीं आया है. इस मुकाबले में दोनों टीमों की प्लेइंग XI कुछ ऐसी हो सकती है.

RCB की संभावित प्लेइंग XI पहले मैच में अर्धशतक जमाने वाले RCB के सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकल अच्छी फॉर्म में हैं. इस मैच में उनके सामने कड़ी चुनौती होगी, क्योंकि मुंबई के जसप्रीत बुमराह को खेलना किसी के लिए भी आसान नहीं है. उनके सलामी जोड़ीदार एरॉन फिंच भी लय में हैं.

मुंबई के खिलाफ भी यही जोड़ी पारी की शुरुआत करती हुई नजर आ सकती है. मिडिल ऑर्डर में कप्तान विराट कोहली और एबी डिविलियर्स का खेलना तय है. इसके अलावा पार्थिव पटेल, मोईन अली, शिवम दुबे को मौका प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है. गेंदबाजी में वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, डेल स्टेन, युजवेंद्र चहल खेलते हुए नजर आ सकते हैं

टीमः देवदत्त पडीक्कल, एरॉन फिंच, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, पार्थिव पटेल, मोईन अली, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, डेल स्टेन, युजवेंद्र चहल. मुंबई की संभावित प्लेइंग XI मुंबई की सलामी जोड़ी क्विंटन डी कॉक और रोहित शर्मा फॉर्म में हैं. सूर्यकुमार यादव भी रन बना रहे हैं.

निचले क्रम में पांड्या ब्रदर्स का बल्ला खामोश ही है और किरन पोलार्ड भी अपने रंग में नजर नहीं आए हैं. रोहित और डिकॉक एक बार फिर से मुंबई की तरफ से ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते हैं. मध्यक्रम में सौरभ तिवारी, सूर्यकुमार यादव, किरन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या का खेलना लगभग तय है.

गेंदबाजी में रोहित थोड़ा सतर्क रहना चाहेंगे, क्योंकि सामने दुनिया के दो दिग्गज बल्लेबाज कोहली और डिविलियर्स हैं. तेज गेंदबाजी में बुमराह के अलावा ट्रेंट बोल्ट पर भी जिम्मेदारी होगी.

राहुल चाहर और जेम्स पैटिंसन मैदान पर दिख सकते हैं. टीमः रोहित शर्मा (कप्तान), सौरभ तिवारी, सूर्यकुमार यादव, क्विंटन डिकॉक, किरन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, राहुल चाहर और जेम्स पैटिंनसन.

Spread the love
More from Sports NewsMore posts in Sports News »

One Comment

  1. hfm ดีไหม May 29, 2024

    … [Trackback]

    […] Info to that Topic: sadbhawnapaati.com/ipl-2020-dubai-main-mumbai-indians-aur-rcb-ke-bhedat-kaise/ […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *