Press "Enter" to skip to content

कोरोना पर कमलनाथ ने उठाए सवाल, नरोत्तम का जवाब देखे

0

 122 total views

 पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamalnath) ने प्रदेश में वैक्सीनेशन प्रक्रिया पर सवाल उठाए तो गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तत्काल पलटवार किया. नरोत्तम ने कहा पीड़ित लोगों की सेवा का एक भी काम कांग्रेसियों ने नहीं किया. उन्होंने कहा सरकारी अस्पतालों में सब कुछ निशुल्क है. निजी अस्पतालों में जहां लूट हो रही है वहां जांच होगी.

कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा था कि शिवराज जी, आप खुद कह रहे हैं कि इस कोरोना महामारी पर नियंत्रण के लिए वैक्सीनेशन का काम तेजी से होना बेहद आवश्यक है और आप ख़ुद बता रहे हैं कि  प्रदेश में 18 साल से 44 तक के लोगों को वैक्सीनेशन के लिए कुल 5 करोड़ 29 लाख डोज़ की आवश्यकता है. 5 मई से प्रदेश में इस आयु वर्ग के लोगों के लिये वैक्सीनेशन कार्यक्रम शुरू करने की बात कह रहे हैं , जो कि 1 मई से प्रारंभ होना था लेकिन यह घोषणा भी चुनावी जुमला ही साबित हुई. आप का यह वैक्सीनेशन कार्यक्रम देख कर आश्चर्य भी हो रहा है और कई सवाल भी खड़े हो रहे हैं.

नरोत्तम ने प्रदेश की स्थिति को बताया बेहतर

नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश की स्थिति को बेहतर बताया उन्होंने कहा आज कोरोना की रिपोर्ट में 12 हज़ार नए केस आए और उससे ज़्यादा 13 हज़ार मरीज ठीक होकर घर लौट गए. प्रदेश दूसरे राज्यों की तुलना में सुधार के मामलों में 7 नंबर पर है. रिकवरी रेट 85 प्रतिशत हो गई है.

 

आगे पढ़े

Spread the love
More from मध्यप्रदेशMore posts in मध्यप्रदेश »