Press "Enter" to skip to content

छाती ठोक कर बात कर रहा हूं,आप मेरे पेशेंट को भर्ती क्यों नहीं कर रहे, मंत्री के नाम से धमकाते बीजेपी नेता का ऑडियो हुआ वायरल

0

 130 total views

पुरे देश में लोग बेड और ऑक्सीजन के लिए परेशान हो रहे हैं। फ्रंट लाइन वर्करों पर भारी दबाव है। जनप्रतिनिधि और समर्थक अपने लोगों को पहले देखने के लिए दबाव बना रहे हैं। इसके लिए धमकी भी दी जा रही हे। ताजा मामला इंदौर शहर का है। यहां के मेदांता अस्पताल के डॉक्टर को मंत्री तुलसी सिलावट का प्रतिनिधि बता कर धमकी दी गई। इसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सवाल यह उठता है कि जब नेताओं के प्रतिनिधि और कई पहुंच वाले लोगों को अस्पतालों में बिस्तर नहीं मिल रहे हैं। आम जनता का क्या हाल होगा।

देखे क्या मामला है – फोन करने वाला अपना नाम पप्पू शर्मा बता रहा है। वह डॉक्टर संदीप श्रीवास्तव को फोन पर कह रहा है- 4 दिन से मैं आपको फोन लगा रहा हूं। आप एक आईसीयू बेड मुझे उपलब्ध नहीं करा पाए हैं। आप मना कर दे तो मैं आपको फोन नहीं लगाऊंगा। विजयनगर टीआई तहजीब काजी को भेजा था। जिलाध्यक्ष के परिवार के एक आदमी को जरूरत है। मैं इसी एरिया की राजनीति कर रहा हूं। मैं कह रहा हूं भैया बोल रहे हैं। इस पर डॉक्टर बोलते हैं कि गलत है।

मंत्री जी की बात को हल्के में ले रहे हो

इसके बाद पप्पू शर्मा ने कहा कि- कोरोना आज नहीं तो कल चला जाएगा। आप मंत्री जी की बात को हल्के में ले रहे हैं। आप मेरा नाम लिख ले मैं छाती ठोक कर बात कर रहा हूं। आप मेरे पेशेंट को भर्ती क्यों नहीं कर रहे। आपके अस्पताल की गाड़ियां यहां पार्किंग में खड़ी होती हैं। कोरोना के बाद देखते हैं कि गाड़ियां कैसे खड़ी हो जाती हैं। 15-20 दिन बाद मैं बात करूंगा। आप मना कर दो, नहीं हो पा रहा है तो।

हालांकि सदभावना पाती न्यूज़ इस ऑडियो का पुष्टि नहीं करता है।

 

आगे पढ़े

Spread the love
More from इंदौरMore posts in इंदौर »