Press "Enter" to skip to content

विवादित कमेंट मामले में गिरफ्तार हुए केआरके, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले ‘बिग बॉस’ के पूर्व कंटेस्टेंट कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनकी यह गिरफ्तारी 2020 के एक विवादित  ट्वीट को लेकर हुई है।
बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह जैसे ही KRK मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड हुए उन्हें मलाड पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। गिरफ़्तारी के बाद कमाल राशिद खान को बोरीवली कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ऋषि कपूर, इरफ़ान खान पर किए थे विवादित कमेंट
दरअसल, 2020 में कमाल राशिद खान ने अभिनेता ऋषि कपूर और इरफ़ान खान के खिलाफ अपमानजनक ट्वीट किया था। इस मामले में उनके खिलाफ FIR रजिस्टर्ड की गई थी।

एक बातचीत में एक पुलिस अधिकारी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा था, “दोनों दिवंगत अभिनेताओं के खिलाफ विवादित कमेंट करने के मामले में कमा राशिद खान के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 294 ( सार्वजनिक रूप से अश्लील कृत्यों या शब्दों का इस्तेमाल करने की सजा) के अंतर्गत FIR दर्ज कर ली है।”

अनुष्का पर विवादित ट्वीट कर चर्चा में रहे थे KRK

पिछले दिनों केआरके उस वक्त खूब चर्चा में रहे थे, जब उन्होंने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा  को उनके पति विराट कोहली के डिप्रेशन  जिम्मेदार बताया था। दरअसल, विराट ने मीडिया में यह बात स्वीकार की थी कि वे मानसिक रूप से खुद को कमजोर महसूस कर रहे हैं।

इस पर केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा था कि विराट को एक एक्ट्रेस से शादी करने के बाद डिप्रेशन की समस्या मिली है। हालांकि, जब इस ट्वीट के लिए उनकी आलोचना हुई तो उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया था।

‘बिग बॉस’ के तीसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट दिखे

कमाल राशिद खान ने अपने करियर में तीन फिल्मों ‘सितम’, ‘मुन्ना पांडे बेरोजगार’ (भोजपुरी) और ‘देशद्रोही’ को प्रोड्यूस किया है। इनमें से ‘देशद्रोही’ में उन्होंने बतौर लीड एक्टर काम किया था। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर फिल्म ‘एक विलेन’ में उन्होंने गेस्ट अपीयरेंस दिया था।

अपने विवादित ट्वीट्स के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाले केआरके को कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के तीसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट भी देखा जा चुका है। शो में वे महज 18 दिन ठहर पाए थे। लेकिन इस अवधि में उन्होंने खूब कंट्रोवर्सी बटोरी थी।
Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: