Press "Enter" to skip to content

सत्यसाईं चौराहे पर आईबस में लगी भीषण आग, 10 मिनिट में बस ख़ाक, 25 से ज्यादा यात्री थे सवार

इंदौर। विजयनगर इलाके के सत्यसाईं चौराहे पर गुरुवार को आईबस में आग लगने का मामला सामने आया है। घटना के वक्त में बस में 25 से ज्यादा लोग सवार थे।

हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन देखते ही देखते मिनटों में बस जलकर ख़ाक हो गई। फायर ब्रिगेड की दमकल जब तक  चल तक मौके पर पहुंची बस का ज्यादातर हिस्सा जल चुका था।

जानकारी के अनुसार आईबस एलआईजी चौराहे से निरंजनपुर की तरफ जा रही थी। शॉर्ट-सर्किट की वजह से आग लगने की बात कही जा रही है। जब चालक को आग लगने का पता चला तो उसने गाड़ी एक तरफ रोकी और यात्रियों को बस से उतरने को कहा।

जिस वक्त बस में आग लगी उस समय बस में 25 से ज्यादा यात्री सवार थे। इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। आग बस के पिछले हिस्से में लगी और कुछ ही देर में बस धू-धू कर जलने लगी। फायर ब्रिगेड की दमकल जब तक  चल तक मौके पर पहुंची बस का ज्यादातर हिस्सा जल चुका था।

बता दें कि बीआरटीएस बस लेन में आग से बस जलने की घटना पहले भी दो बार हो चुकी है। निरंजनपुर  चौराहे पर गर्मी के दिनों में बस में आग लग गई थी। तब यात्री सुरक्षित निकल गए थे, लेकिन बस पूरी तो जलकर राख हो चुकी थी। छह माह पहले पलासिया चौराहे के नजदीक बस के अगले हिस्से में धुआं उठने की घटना हो चुकी है।

Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: