Press "Enter" to skip to content

Mp News: सड़क हादसे में 13 गायों की मौत, गायों की मौत के बाद कंप्यूटर बाबा का धरना

रायसेन जिले में एनएच-12 पर तेज रफ्तार डंपरों ने गायों को रौंदा

 

भोपाल। रायसेन जिले में जयपुर-जबलपुर हाईवे (एनएच-12) पर 13 गायों को रोंद दिया। गुरुवार सुबह लोगों को गायों के शव हाईवे पर मिले। गायों के शव देखकर वहां से गुजर रहे कंप्यूटर बाबा हाईवे पर ही धरने पर बैठ गए। करीब दो घंटे तक बाबा और उनके समर्थकों ने हाईवे पर प्रदर्शन किया। इससे हाईवे पर यातायात थम गया। सूचना मिलने पर कलेक्टर अरविंद दुबे और पुलिस के अफसरों के साथ मौके पर पहुंचे। करीब एक घंटे की चर्चा के बाद बाबा माने तब जाकर हाईवे से यातायात बहाल हो सका।
बुधवार रात एनएच-12 पर सुल्तानपुर क्षेत्र में सेमरी खुर्द गांव के पास तेज रफ्तार डंपरों ने सड़क पर बैठे गोवंश को रौंद दिया। इसमें 13 गायों की मौके पर मौत हो गई। कंप्यूटर बाबा जबलपुर से भोपाल जा रहे थे। उन्होंने गायों की स्थिति देखी तो नाराज होकर बीच सड़क पर धरने पर बैठ गए। सूचना मिलने पर श्री हिंदू उत्सव समिति सुल्तानपुर, विहिप, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गोवंश की मौत पर आक्रोश जताया। वे भी बाबा के साथ धरने पर बैठ गए।
ड्राइवरों का पता कर कार्रवाई की मांग
उन्होंने डंपर चालकों का पता लगाने और उन पर सख्त कार्रवाई की मांग की। इसको लेकर मौके पर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। प्रशासन ने नगर परिषद बाड़ी और नगर परिषद सुल्तानपुर के वाहन बुलाकर गायों को के शव को अंतिम संस्कार के लिए भेजा। मौके पर कलेक्टर के साथ एसपी विकास कुमार शहवास, एएसपी अमृत मीणा, सुल्तानपुर थाना प्रभारी रंजीत सराठे मौके पर पहुंचे। कलेक्टर ने कंप्यूटर बाबा को आश्वासन दिया कि वे आरोपी डंपर ड्राइवरों पर कार्रवाई करेंगे।
Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »
%d bloggers like this: