Press "Enter" to skip to content

MP News in Hindi – सदभावना पाती की खबर हुई सत्य  

क्या पुलिस अम्बाह और पोरसा घटना की पुनरावृत्ति जौरा के अरहेला में भी करना चाहती है ? खुलेआम घूम रहे हैं अपराधी, पुलिस गिरफ्तार न करके क्या संदेश देना चाहती है ? 

क्या पुलिस दे रही है अरहेला गांव के अपराधियों को संरक्षण ?

अंबा विकासखंड के गूंज बंधा  पंचायत मे मत पेटी लूटी गई वह तहसीलदार अत्यंत गंभीर घायल.मुरैना जिला की अंबा तहसील में बीलपुर गैर पंचायत में पंचायती चुनाव को लेकर एक की हत्या व पांच व्यक्ति अत्यंत गंभीर घायल.

जौरा –  12 जून 2022  को सदभावना पाती अख़बार ने सरपंच चुनाव : प्रशासन की क्षमताओं पर उठा सवाल..? शीर्षक से खबर को प्रकाशित कर प्रशासन और पुलिस को जगाने का प्रयास कर चेताया था.परन्तु कुम्भकर्णी नींद में सोया पुलिस विभाग नहीं जागा, जिसका परिणाम चुनावी माहोल में एक हत्या और मत पेटी लूट एवं तहसीलदार पर हमला के रूप में सामने आया.

आज हम देख रहे हैं कि अपराधियों को पुलिस की बिल्कुल भय नहीं है वे खुलेआम पुलिस के सामने घूम रहे हैं इसका कारण यह है कि पुलिस खुद अपराधियों के साथ मिली रहती है. उनके साथ बैठक करते हैं नाश्ता करते है,  इसलिए पुलिस का भय पूरी तरह भय खत्म हो जाता है।

अंबाह और पोरसा में वोट डालने के दिन खून खराबा हुआ, क्या यही घटना जौरा के अरहेला गांव में देखना चाहता है प्रशासन ?

क्युकी यह गांव पहले से ही अति संवेदनशील है और ऊपर से गंभीर धाराओं के अपराधी भी खुलेआम घूम रहे हैं जबकि इन सब बातों की शिकायत एस. पी. और कलेक्टर से लेकर डी. जी. पी., चीफ होम सेक्रेटरी राजेश राजौरा, स्पेशल डी. जी. शिकायत अशोक अवस्थी को शिकायत करने के बाद और इन सबके निर्देशों के बाद भी अपराधियों के खिलाफ कोई कार्यवाही न करने से स्पष्ट होता है कि पुलिस अरहेला गांव में भी बहुत बड़ी घटना के इंतजार में बैठी है।

अरहेला गांव मे गंभीर धाराओं के अपराधी सामंत सिंह, प्रदीप सिंह एवं अन्य लोग खुलेआम पुलिस के सामने घूम रहे हैं और पुलिस उनको गिरफ्तार करने के बजाय संरक्षण दे रही है।

बता दें कि अपराधी सामंत सिंह ने अपना सरपंच पद के लिए जो नामांकन पत्र भरा उसमे झूठा शपथ पत्र पेश किया गया जिसकी शिकायत छोटे अधिकारी से लेकर बड़े अधिकारी तक की गई लेकिन आज दिनांक तक कोई कार्यवाही न होने से अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। यदि वोट डलने से पहले इन लोगों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो यहां चुनाव के दिन खून खराबा होने की संभावना से इनकार नही किया जा सकता।
Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »
%d bloggers like this: