Press "Enter" to skip to content

Bollywood News: अब बिग बॉस दिखाएंगे अपना खेल: सलमान खान

‘बिग बॉस 16’ का पहला प्रोमो आ गया

 
दर्शकों और बिग बॉस शो के फॉलोअर्स को नए सीजन की घोषणा का बेसब्री से इंतजार था। और अब, ‘बिग बॉस 16’ का पहला प्रोमो आ गया है। मेकर्स शो का पहला प्रोमो जारी किया है। प्रोमो में सलमान खान ब्लैक आउटफिट दिख कर हैं और कहते हैं कि इस बार सब कुछ उल्टा हो जाएगा। सलमान खान कहते हैं, “15 साल से बिग बॉस ने सबका गेम देखा।
इस बार बिग बॉस अपना गेम दिखाएंगे। सुबह होगी मगर आसमान में चांद दिखेगा। ग्रैविटी उड़ी हवा में। घोड़ा भी अब सीधी चाल चलेगा। परछाई भी छोड़ी साथ।” सलमान खान आगे कहते हैं, “खेलेंगे अपना ही खेल।
तो इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे।” वीडियो में शहनाज गिल और हिना समेत कई पुराने कंटेस्टेंट की झलक दिखती है। उनकी यह झलक बिग बॉस के पिछले सीजन की हैं।  मेकर्स ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “इन 15 सालों में सबने खेला अपना अपना गेम, लेकिन अब बारी है बिग बॉस के खेलने की। देखिए  बिग बॉस16 जल्द ही, सिर्फ कलर्स पर!”प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान की उजड़ी हुई जगह पर खड़े हैं। वहां रेत खड़ी उल्टी डायरेक्शन में है। सलमान शो की थीम के बारे में भी  हिंट देते हुए नजर आते हैं।
वह कहते है कि ग्रेविटी ऊपर की तरह होगी और दिन में  चांद निकलेगा यानी घर में सब कुछ उल्टा होने वाला है। हालांकि शो के फॉर्मेट से  पर्दा पूरी तरह से नहीं हटा है। टीवी स्टार्स विवियन डीसेना और अविनेश रेखी के नाम पहले संभावित प्रत्याशी के रूप में सामने आए थे। लेकिन दोनों ने इस सीजन का हिस्सा बनने से इनकार किया है। विवियन डीसेना ने बताया कि यह मजाक बन गया है। उन्होंने कहा कि यह इतना मजेदार और उबाऊ हो गया है कि उनके फैंस भी अब ऐसी स्टोरीज को रिजेक्ट कर देते हैं।
बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान ने बढ़ाई फीस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के होस्ट सलमान खान इस सीजन के लिए 15वें सीजन से तीन गुना ज्यादा फीस चार्ज कर रहे हैं। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इस खबर की पुष्टि नहीं की है। रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सलमान खान इस सीजन के लिए तकरीबन 1000 करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं। ये खबर सुनने के बाद लोग कह रहे हैं कि सलमान इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के बजट से 10 गुना ज्यादा फीस ले रहे हैं। बता दें यश स्टारर इस फिल्म को तकरीबन 100 करोड़ रुपए के बजट में बनाया गया था। वहीं इसने बॉक्स ऑफिस पर करीब 1000 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस लिहाज से सलमान खान साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म के बजट से 10 गुना ज्यादा फीस ले रहे हैं।
Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: