Press "Enter" to skip to content

अब दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को कार से घसीटा, आरोपी हिरासत में  

नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को गुरुवार तड़के 3.11 बजे कार से  10 से 15 मीटर तक घसीटा गया. दिल्ली पुलिस ने बताया कि यह घटना राजधानी दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल के गेट नंबर 2 पर हुई। कार चालक ने स्वाति मालीवाल से कार में बैठने के लिए कहा था, इसके बाद वह उसे फटकारने लगीं। तभी कार चालक ने गाड़ी का शीशा ऊपर कर दिया और उनका हाथ कार में फंस गया।

 आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। वह नशे की हालत में था। पुलिस ने यह भी बताया कि आरोपी और पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाया गया है। पुलिस ने यह भी बताया कि स्वाति मालीवाल घटना के पास वाली जगह पर अपनी टीम के साथ फुटपाथ पर खड़ी थीं।

इस मामले पर दिल्ली पुलिस के डीसीपी चंदन सिंह ने बताया कि आज हौज़ खास थाने में एक कॉल आई,एक महिला को एक कार वाले ने गलत इशारे किए और 10-15 मीटर तक घसीटा। गरुणा वैन की मदद से पुलिस ने आरोपी को पकड़ा। आरोपी की उम्र 47 वर्ष है और उसने शराब का सेवन किया था।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर बताया, “कल देर रात मैं दिल्ली में महिला सुरक्षा के हालात की जांच कर रही थी। एक गाड़ी वाले ने नशे की हालत में मुझसे छेड़छाड़ की और जब मैंने उसे पकड़ा तो गाड़ी के शीशे में मेरा हाथ बंद कर मुझे घसीटा। भगवान ने जान बचाई। यदि दिल्ली में महिला आयोग की अध्यक्ष सुरक्षित नहीं, तो हाल सोच लीजिए।”

Spread the love
More from National NewsMore posts in National News »