Press "Enter" to skip to content

इंदौर में इंजेक्शन के लिए अब कमलनाथ आए आगे

0

 84 total views

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री से करेंगे सीधी बात

इंदौर । कोरोना से संक्रमित मरीजों के उपचार के लिए आवश्यक रेमदेसीविर इंजेक्शन के लिए अब मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के द्वारा  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात की जाएगी । यह कोशिश की जाएगी कि इंदौर की आवश्यकता के अनुरूप इंजेक्शन मिल सके।

यह जानकारी कांग्रेस के विधायक संजय शुक्ला ने दी है । शुक्ला ने कमलनाथ से फोन पर चर्चा कर उन्हें कोरोनावायरस के संक्रमण से इंदौर में बनी बदहाल स्थिति से अवगत कराया। इसके साथ ही बताया गया कि इलाज के लिए उपयोगी इस इंजेक्शन की कमी के कारण मरीजों के परिजन सुबह से शाम तक भूखे प्यासे इंजेक्शन लेने के लिए भटक रहे हैं। दवा बाजार की यह इंजेक्शन बेचने वाली इकलौती दुकान पर खरीदारों की भारी भीड़ लगी हुई है। सरकार और जिला प्रशासन लाख गुहार लगाने के बाद भी इंदौर में आवश्यकता के अनुरूप इंजेक्शन की व्यवस्था नहीं कर पा रहे हैं।

शुक्ला ने बताया कि इस स्थिति की जानकारी मिलने पर कमलनाथ के द्वारा स्थिति को लेकर अपनी चिंता जताई गई । कमलनाथ ने शुक्ला से कहा कि इंदौर में इंजेक्शन की आपूर्ति के लिए मैं खुद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बातचीत करूंगा । यह कोशिश की जाएगी कि महाराष्ट्र सरकार के हस्तक्षेप से इंदौर को आवश्यकता के अनुरूप यह इंजेक्शन मिल सके। ध्यान रहे कि शुक्ला के द्वारा राज्य सरकार और इंदौर के जिला प्रशासन के समक्ष इस इंजेक्शन की निर्बाध आपूर्ति को सुनिश्चित करने के लिए काफी प्रयास किए गए हैं|

आगे पढ़े

Spread the love