Press "Enter" to skip to content

सिंगर मीका सिंह अपने लिए दुल्हन तलाशने पहुंचे इंदौर, महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला के परिजन बने बाराती

बॉलीवुड गायक मीका सिंह इन दिनों इंदौर में दुल्हन की तलाश कर रहे हैं।

करीब पांच लड़कियों से मिलकर उनसे अलग-अलग तरह के सवाल पूछे। टास्क करवाए। खास बात ये है कि इस दौरान कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला के परिजन बरातियों की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

दरअसल मामला ये है कि सिंगर मीका सिंह अपने टीवी शो स्वयंवरः मीका दि वोटी के लिए इंदौर आए हुए हैं। शहर में इसकी शूटिंग चल रही है। इसके लिए मनीषपुरी स्थित टाउनशिप के लिए फ्लैट में शो का सेट लगाया है। इसके प्रवेश द्वार को फूलों से सजाया गया है रविवार को देर रात तक इस शो की शूटिंग चली।

इस शो में मीका के परिवार को भी दिखाया गया है और बरातियों में इंदौर के महापौर प्रत्याशी संजय शुक्ला के भतीजे यश शुक्ला व अन्य परिजन भी शामिल हैं। वे भी शो में नजर आएंगे।

कहा जा रहा है कि यश शुक्ला की पत्नी मीका की मैनेजर रही हैं और उनसे पारिवारिक रिश्ता है। इस कारण दो महीने पहले यश-डिम्पल की शादी में मीका ने अपनी प्रस्तुति भी दी थी। अब अपने शो में बरातियों के रूप में मीका सिंह ने इन्हें शामिल किया है।

इंदौर की मॉडल और अभिनेत्री आकांक्षा पुरी के साथ भी मीका की नजीदीकियां हैं। दोनों की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं। आकांक्षा पुरी भी इस शो की की 12 प्रतिभागियों में शामिल हैं। वे भी मीका को शादी के लिए प्रभावित करतीं नजर आएंगी।

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: