Press "Enter" to skip to content

Sports News – राष्ट्रीय टेबल टेनिस स्पर्धा स्थगित: कोविड के बढ़ते मामलों के कारण निर्णय लिया

Sports News. कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बीच भारतीय टेबल टेनिस महासंघ ने इंदौर में आयोजित ‘यूटीटी राष्ट्रीय रैंकिंग (मध्य क्षेत्र) टेबल टेनिस चैम्पियनशिप में तीन श्रेणियों (अंडर -15, अंडर -13 और अंडर -11) में मुकाबलों को स्थगित करने का निर्णय लिया, जो 11 जनवरी से शुरू होने वाले थे।
भारतीय टेबल टेनिस महासंघ की विशेष कार्यकारी समिति ने मंगलवार को वर्चुअल मीटिंग में यह निर्णय लिया। बैठक में महासंघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ओम सोनी, उपाध्यक्ष राजीव पी. बोडास, महासचिव अरुण कुमार बनर्जी, चिरंजीब चौधरी, एन. गणेशन सहित अन्य राज्यों के सचिव भी शामिल हुए। इंदौर में खेली जा रही इस राष्ट्रीय रैंकिंग स्पर्धा में भाग ले रहे जूनियर खिलाड़ियों को हटाने का निर्णय लिया गया है। समिति ने 22 से 29 जनवरी तक शिलांग में होने वाले सीनियर नेशनल को भी स्थगित करने फैसला किया है। हालांकि चैम्पियनशिप के मूल कार्यक्रम (22 फरवरी-2 मार्च) में फिलहाल कोई बदलाव नहीं किया गया है।
उल्लेखनीय है कि इंदौर में राष्ट्रीय रैंकिंग चैंपियनशिप में योग्यता चक्र के मुकाबले खेले जा रहे है, मुख्य दौर शुरू होने को है। स्पर्धा में पुरुष व महिला एकल खेले जा रहे है, जबकि अंडर-19 व अंडर-17 बालक तथा बालिका वर्ग के मुकाबले भी 11 जनवरी से होने थे।
अंडर -15, अंडर -13 और अंडर -11 स्पर्धा स्थगित होने के बाद अब 15 साल से छोटे खिलाड़ियों को लौटाया जा रहा है, क्योंकि उनका कोविड टीकाकरण भी नहीं हुआ है।
Spread the love
More from Sports NewsMore posts in Sports News »
%d bloggers like this: