Press "Enter" to skip to content

संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और मिथुन चक्रवर्ती की इस एक्शन फिल्म में सनी देओल की हुई एंट्री

Sunny Deol: मल्टी स्टारर इस एक्शन पैकेज फिल्म में संजय दत्त, जैकी श्रॉफ और मिथुन चक्रवर्ती के बाद अब सनी देओल का नाम भी जुड़ गया है.

Sunny Deol: हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार सनी देओल (Sunny Deol) बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं.

हाल ही में सनी देओल ने यह ऐलान किया है कि वह बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ, संजय दत्त और मिथुन चक्रवर्ती के साथ फिल्म ‘बाप’ में नजर आने वाले हैं. ऐसे में इस एक्शन पैकेज फिल्म के लिए फैन्स की उत्सुकता काफी बढ़ गई है. बता दें कि लंबे अरसे बाद ये दिग्गज कलाकार एक साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए कमर कस चुके हैं.

सनी देओल ने किया कन्फर्म
दरअसल कुछ दिन पहले ही एक्टर जैकी श्रॉफ ने एक ट्वीट किया था, जिसमें जैकी के साथ संजय दत्त और मिथुन चक्रवर्ती मौजूद हैं. इतना नहीं जैकी ने इस ट्वीट मे लिखा था ‘कि जहां चार यार मिल जाए, अरे चौथा किधर है बिडू.’ ऐसे में अब सनी देओल ने इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘तुम तीनों इस फोटो में काफी फिट लग रहे हो. अब मैं भी अपना ढाई किलो का हाथ लेकर आ रहा हूं.’ इस तरीके से सनी देओल ने फिल्म बाप के साथ जुड़ने का ऐलान कर दिया है. मालूम हो इस फिल्म के बाप टाइटल पर अभी ऑफिशियल मुहर लगनी बाकी है.

शुरू हुई ‘बाप ऑफ ऑल फिल्म’ की शूटिंग

सनी देओल की पुष्टि के बाद 80-90 के दशक के सितारों से सजी इस ‘बाप’  फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. बताया जा रहा है कि मुंबई के अलग-अलग इलाकों में इस फिल्म को शूट किया जा रहा है. मालूम हो कि सनी देओल की इस मल्टीस्टारर फिल्म में एक्शन का डबल डोज देखने को मिलेगा, जो अब तक शायद ही किसी बॉलीवुड फिल्म में दर्शाया गया होगा.

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
%d bloggers like this: