Press "Enter" to skip to content

Web Series – OTT प्लेटफॉर्म पर इस हफ्ते रिलीज़ होंगी Mirzapur2 के साथ ये सीरीज पूरे हफ्ते एंटरटेनमेंट

आखिर अब वह हफ्ता आ ही गया जिसका ओटीटी प्लेटफॉर्म लवर्स को कई दिनों से इंतज़ार था. इस हफ्ते दर्शकों को ना सिर्फ एंटरटेनमेंट मिलेगा बल्कि बेहतरीन कहानियां भी मिलेंगी. ओटीटी पर यह वीकेंड काफी धमाकेदार रहने वाला है. आइए जाने क्या है इस हफ्ते ओटीटी पर हमारे लिए खास.

20 अक्टूबर

यह हफ्ता हिंदी फिल्म सी सिनेमा के लिए बहुत खास है. वहज है बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे‘. इस फिल्म ने अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं. इसी अवसर पर आप आज इस फिल्म को सोनी मैक्स चैनल पर दोपहर 12 बजे और शाम बजे देख सकेंगे. सिर्फ इतना ही नहीं
अगर आप कुछ ओरीजनल देखना चाहते हैं हो तो फिर नेटफ्लिक्स पर बच्चों की फिल्म द मैजिक स्कूल बस राइड्स अगेन- द फ्रिज कनेक्शन‘ देख सकते हैं.

21 अक्टूबर

बुधवार का दिन ओटीटी पर आपके लिए खास होगा. इस दिन देसी ओटीटी प्लेटफॉर्म जीपर एक कॉमेडी रोमांटिक फिल्म कॉमेडी कपल‘ रिलीज होगी. इस फिल्म में साकिब सलीम और श्वेता बसु प्रसाद मुख्य भूमिकाएं आएंगे. इसी के साथ बुधवार को ही एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज लॉकडाउन रिश्ते‘ रिलीज़ होने जा रही है. जिस तरह का इसका शीर्षक है उसी हिसाब से इसकी कहानी भी बुनी गई है. खास बात यह है कि यह सीरीज अपने अपने घरों में बैठकर बनाई गई है.

23 अक्टूबर

इस हफ्ते का शुक्रवार दर्शकों के लिए सौगात लाएगा. इस शुक्रवार को दिग्गज निर्देशक मीरा नायर का मुकाबला देसी रंगरूटों से होने जा रहा है. एक तरह है हिंदी सिनेमा के दिग्गज सितारों वाली वेब सीरीज ए सूटेबल ब्वॉय‘ और दूसरी तरफ है बिल्कुल देसी गालियों से लबरेज मिर्जापुर 2′.
प्राइम वीडियो अपनी बहुचर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर‘ के दूसरे सीजन को इस शुक्रवार रिलीज कर रहा है. वहीं दूसरी ओर नेटफ्लिक्स ने इसका मुकाबला करने को मीरा नायर की तब्बूईशान खट्टर स्टारर वेब सीरीज ए सूटेबल ब्वॉय‘ रिलीज़ करने की ठानी है. सिर्फ इतना ही नहीं शुक्रवार को ही नेटफ्लिक्स ने एक एनिमेशन फिल्म ओवर द मून‘ भी मुकाबले में उतार दी है. इसका मुकाबला प्राइम वीडियो की कॉमेडी फिल्म बोराट सबसीक्वेंट मूवीफिल्म‘ से होगा.

आने वाले हफ्तों में ओटीटी पर कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. काली खुही‘, ‘छलांग‘, ‘लूडो‘, ‘लक्ष्मी बम‘ जैसी कई फिल्में जल्द ही रिलीज़ होंगी. इसी के साथ अब सिनेमाघर भी धीरे-धीरे खुल रहे हैं. जल्द ही बड़े परदे पर भी फिल्में रिलीज होगी.

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: