Press "Enter" to skip to content

दहेज प्रताड़ना के चलते महिला की मौत, सास और देवर पर मारपीट का आरोप 

इन्दौर। पांच लाख रुपए के लिए परेशान करने के चलते ट्रांसपोर्टर की पत्नी की मौत का मामला हत्या या आत्महत्या के बीच उलझ गया है सात साल पहले उसकी शादी हुई थी पुलिस जांच कर कार्यवाही कर रही है, बताया जा रहा है कि मौत के पहले उसने.अपने पिता से फोन पर अपने ऊपर ससुराल में हो रहे जुल्म की बात कही थी उसने कहा था कि पापा जल्दी आ जाओ। लेकिन, पिता के पहुँचने से पहले ही उसकी मौत की खबर आ गई। पिता ने ससुराल वालों पर 5 लाख रुपए के लिए परेशान करने का आरोप लगाया है। शनिवार शाम पुलिस ने महिला का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिवार को सौंप दिया। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।.पुलिस के मुताबिक टीना की रात में तबीयत बिगड़ी तो उसे देवास रोड पर सेठी अस्पताल ले गए। यहां हालत गंभीर होने पर उसे भंडारी अस्पताल भेजा गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे रात 12 बजे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद रिंजलाय में टीना के माता-पिता को जानकारी दी गई।
क्षिप्रा के पास रिंजलाय में रहने वाले श्रीराम के मुताबिक उनकी बेटी टीना गौड़ ने शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे कॉल किया था। बेटी ने ससुराल वालों के साथ झगड़ा और मारपीट होने की बात कही। कहा था कि पापा जल्दी आ जाओ, ये लोग मेरे साथ विवाद कर रहे हैं। मुझे यहां से ले जाओ। पिता के पहुंचने से पहले ही रात 12 बजे उसकी मौत की खबर आ गई।
श्रीराम ने पुलिस को बताया कि टीना ने कहा था सास संतोषी और देवर विजय मारपीट कर रहे हैं। मैंने कहा था कि दामाद अजय से बात करूंगा और मिलने आऊंगा। इसके बाद दोपहर में दामाद अजय को कॉल किया। अजय ने कहा कि वह अभी ट्रांसपोर्ट पर है। शाम को घर पहुंचकर बात करा देगा, लेकिन रात को टीना कमरे में बेसुध मिली थी। फिर उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।
क्षिप्रा पुलिस के अनुसार टीना की सास संतोषी और देवर उससे उसके पिता श्रीराम से 5 लाख लाने की मांग करते रहते थे जिसके चलते उसके साथ पहले भी मारपीट हुई थी। टीना के हाथ पैर पर भी चोट के निशान हैं। इस मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर पूरा मामला जांच में लिया है।
Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: