Press "Enter" to skip to content

Bollywood News – वैलेंटाइन डे पर विक्रांत मैसी ने गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के से गुपचुप रचाई शादी?

Bollywood News. टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाले टैलेंटेड एक्टर विक्रांत मैसी ने बिना किसी को बताये शादी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर ने वैलेंटाइन डे के खास मौके पर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ शादी कर ली है।

इस कपल ने अपने वर्सोवा वाले घर में रजिस्टर मैरिज की है। इस मौके पर विक्रांत और शीतल के परिवार वालों के अलावा दोनों के करीबी दोस्त भी मौजूद थे। विक्रांत और शीतल ने बेहद गुपचुप तरीके से यह शादी रचाई है। रिपोर्ट की मानें तो कपल ने कुछ दिन पहले ही शादी की तारीख तय की थी। जिसके बाद अब आखिरकार दोनों ने कानूनी तौर पर एक दूसरे को अपना हमसफर चुन लिया है। शीतल और विक्रांत की शादी के बाद दोनों के परिवार वाले बेहद खुश हैं।

आपको बता दे, विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर एक- दूसरे को साल 2015 से डेट कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने साल 2019 में गुपचुप तरीके से सगाई की थी। इस सगाई में विक्रांत और शीतल के परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। ऐसे में अब सगाई की तरह कपल ने चुपचाप शादी भी कर ली है। इससे पहले अपनी शादी के बारे में बात करते हुए विक्रांत मैसी ने कहा था कि अगर महामारी की वजह से लॉकडाउन नहीं लगता तो मेरी शादी हो चुकी होती। इस दौरान एक्टर ने कहा था कि शीतल और मेरी शादी 2020 में होनी थी। उन्होंने यह भी बताया था कि हमारी शादी 2021 में हो जाएगी, लेकिन कोरोना की वजह से विक्रांत की शादी लगातार टलती जा रही थी।

बता दे, शीतल और विक्रांत ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पहले सीजन में साथ काम किया है। वही, वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्रांत मैसी आखिरी बार जी5 पर रिलीज हुई फिल्म 14 फेरे में नजर आए थे। इसके अलावा वह जल्द ही जी5 पर ही रिलीज होने वाली अपनी फिल्म लव हॉस्टल में नजर आएंगे।

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »