Press "Enter" to skip to content

एक मुस्लिम युवक एयर पोर्ट पर हिन्दू और मुस्लिम दोनो नाम के आधारकार्ड के साथ धराया 

इंदौर। सीआईएसएफ के अफसर ने देवी अहिल्याबाई होलकर एयरपोर्ट इन्दौर पर कल राजगढ़ से आये एक मुस्लिम युवक को चेकिंग पॉइंट पर दो अलग अलग नाम पर एक ही आधार नंबर के आधार कार्ड के साथ धर लिया। दो आधार कार्ड में से एक पर उसका नाम मोहसीन मंसूरी लिखा हुआ मिला है जबकि दूसरा आधार कार्ड राहुल सिंह राजपूत के नाम से मिला है ।
युवक इंदौर से बेंगलुरु होते हुए गोवा जाने वाला था। उसके खिलाफ एरोड्रम थाने में प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है। एरोड्रम पुलिस के मुताबिक आरोपी एयरपोर्ट पर बेगलौर उड़ान के लिए पहुंचा था । वो चेकिंग पॉइंट पर दो अलग अलग नाम के एक ही आधार कार्ड के साथ पकड़ा गया ।
एयरपोर्ट पर पदस्थ एसआई शशिकांत मौर्य की रिपोर्ट पर आरोपी मोहसिन पिता बाबू खां मंसूरी उम्र बत्तीस वर्ष निवासी इमली बाजार खुजनेर बखेड़ राजगढ़ के खिलाफ धारा 420,476,468 आईपीसी में केस दर्ज किया है । जांचकर्ता नरेंद्र रघुवंशी के मुताबिक आरोपी मोहसिन के दोनों आधार कार्ड पर एक ही आधार नंबर 547939379559 लिखा था जिसके साथ उसे रंगेहाथों दबोचा गया ।
आरोपी मोहसिन से दो आधार कार्ड , उन्हें बनवाने और आरोपी के बैकग्राउंड के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है । बताया जा रहा है वह मोबाइल की दुकान चलाता है । उसमें दो पहचान पत्र क्यों बनाए हैं पुलिस इसकी भी पड़ताल कर रही है ।
Spread the love
More from Crime NewsMore posts in Crime News »
%d bloggers like this: