Press "Enter" to skip to content

मप्र विधानसभा नेता प्रतिपक्ष की सुरक्षा में बड़ी चूक युवक ने की फायरिंग की कोशिश

भिंड। राहुल गांधी की तरह भिंड से भी कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा निकाल रही है जिसमें तमाम कांग्रेसी नेता यात्रा कर रहे हैं. मध्य प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर गोविंद सिंह मंगलवार को इस यात्रा का हिस्सा बने. शाम करीब 5 बजे उनकी यात्रा ग्वालियर में प्रवेश कर गई.

इस दौरान उनकी सुरक्षा में भारी चूक देखने को मिली. बताया जा रहा है कि यात्रा के दौरान जब नेता प्रतिपक्ष एक समर्थक के घर के बाहर पानी पीने के लिए रुके, इस दौरान एक युवक उनके बीच पहुंच गया और फायर करने के लिए कट्टा निकाल लिया. युवक ने कट्टे का ट्रिगर तो दबाया, लेकिन फायर नहीं हो पाया वहीं आस पास मौजूद समर्थकों ने युवक से कट्टा छुड़ा लिया.

इस घटना से जहां सभी स्तब्ध थे, वहीं ग्वालियर पुलिस की सुरक्षा में चूक को लेकर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने नाराजगी जाहिर की. उन्होंने ग्वालियर एसपी से भी बात कर घटना की जानकारी दी.

तो साथ ही ग्वालियर पुलिस द्वारा किसी भी तरह की सुरक्षा व्यवस्था न किए जाने को लेकर भी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने शिवराज सिंह चौहान से भी अपील की है कि राजनीति में इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए कार्रवाई करें.

Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »