Press "Enter" to skip to content

दुष्कर्म के बाद अश्लील फोटो निकालकर ब्लैकमेल किया, केस दर्ज

0

 68 total views

मामला इंदौर के भंवरकुआं थाने का है,  पुलिस ने बताया कि भोलाराम उस्ताद मार्ग पर किराए के मकान में रहने वाली श्योपुर से बीटेक की पढ़ाई करने इंदौर आई 24 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपित सवाई माधवपुर (राजस्थान) के आदिल पुत्र हकीम खान और श्योपुर निवासी मंजूर अली के खिलाफ शुक्रवार को पुलिस ने केस दर्ज किया है। आरोपित आदिल ने शादी का झांसा दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया, इस दौरान उसने अश्लील फोटो निकाल लिए। आरोपित ने 50 हजार रुपयों की मांग की। रुपये नहीं दिए तो उसने फोटो वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद एक दिन वह अपने जीजा के साथ कार से इंदौर आया और तीन इमली श्मशान घाट ले गया। पहले आदिल ने दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने फोटो वायरल करने की धमकी दी और जीजा के साथ जबरदस्ती संबंध बनाने के लिए कहा।

युवती ने इसके बाद पुलिस को शिकायत की। युवती ने बताया कि आरोपित की बहन दोस्त है, आरोपित से दोस्ती हो गई थी। पहले फोन पर बात चली। इसके बाद 10 मई 2018 को आरोपित उसके कमरे पर आया और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। तभी उसने अपने फोन में अश्लील फोटो निकालकर रख ली थीं। इसके बाद उसने कई बार फोटो वायरल करने की धमकी दी और रुपयों की मांग की। युवती ने डर के कारण आरोपित को 30 हजार रुपये दे दिए। इसके बाद भी वह ब्लैकमेल कर गलत फायदा उठाता रहा। आरोपित ने जीजा मंजूर से भी जबरदस्ती धमकाकर संबंध बनवाए । युवती ने परेशान होकर पूरी बात जब अपने पिता को बताई और थाने में केस दर्ज कराया।

युवती ने बताया कि साइबर सेल के पुलिस अधीक्षक को भी मामले की शिकायत की थी। इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने युवती को समझाइश दी कि अब आदिल कभी परेशान नहीं करेगा। कुछ दिन आदिल शांत रहा लेकिन वह फिर से ब्लैकमेल कर रुपयों की मांग कर संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। साइबर सेल ने जब कार्रवाई नहीं की तो मजबूरन भंवरकुआं थाने में शिकायत की और पुलिस ने जांच के बाद केस दर्ज किया।

आगे पढ़े

Spread the love
More from इंदौरMore posts in इंदौर »
More from क्राइमMore posts in क्राइम »