Press "Enter" to skip to content

Bollywood: बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म होगी Salman Katrina की Tiger 3 | Salman Khan | Katrina Kaif |

 

बॉलीवुड (Bollywood) के ‘भाईजान’ यानी सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फैंस ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर ज़िंदा है’ के बाद टाइगर सीरिज की तीसरी कड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. टाइगर 3 (Tiger 3) के लिए सलमान और कैटरीना को लेकर अफवाहें चल रही हैं, हालांकि यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) ने अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई घोषणा नहीं की है. लेकिन कहा जा रहा है कि टाइगर सीरीज की फिल्म ‘टाइगर 3’ बंपर बजट में बनेगी, जिसके बाद ये बॉलीवुड के इतिहास की सबसे बड़ी बजट की फिल्म (Most expensive film in Bollywood) होगी. सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की आने वाली फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) मोटे बजट पर तैयार होने वाली है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर 3′ की प्रॉडक्शन कॉस्ट 200 से 225 करोड़ रुपये तक होने जा रही है जो आज तक किसी हिंदी फिल्म के लिए सबसे बड़ी प्रॉडक्शन कॉस्ट है. वही, करीब प्रिंट और पब्लिसिटी में 20 से 25 करोड़ रुपये खर्च होंगे. रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ‘टाइगर 3’ की फीस के रूप में 100 करोड़ रुपये लेंगे. इसके साथ ही वह फिल्म के मुनाफे में भी हिस्सेदार होंगे. टाइगर, धूम के साथ-साथ वाईआरएफ के लिए सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी है और आदि चोपड़ा भारत में एक्शन फिल्मों के लिए नई ऊंचाइयां तय करने वाले पैमाने पर उन्हें पार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. टाइगर को 6 से 7 देशों में एक अंतर्राष्ट्रीय स्टंट टीम के साथ दुनिया भर में शूट किया जाएगा. आदित्य चोपड़ा की अगुवाई वाले इन-हाउस वाईआरएफ लेखकों के साथ स्क्रिप्ट पर काम पिछले 2 सालों से जारी है और जिन लोगों ने इसके बारे में सुना है, उनका कहना है कि अब तक की सीरिज का बेस्ट फिल्म होने वाली है. आपको बता दें कि साल 2017 में फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 400 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. सिर्फ भारत में फिल्म ने 339.16 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »

3 Comments

  1. stapelstein March 23, 2024

    … [Trackback]

    […] Here you can find 8094 more Info on that Topic: sadbhawnapaati.com/bollywood-ke-sabse-mehnge-flim-hoge/ […]

  2. คอริ่ง June 16, 2024

    … [Trackback]

    […] Information to that Topic: sadbhawnapaati.com/bollywood-ke-sabse-mehnge-flim-hoge/ […]

  3. Ashleyt June 29, 2024

    Insightful read! I found your perspective very engaging. For more information, visit: READ MORE. Eager to see what others have to say!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *