Press "Enter" to skip to content

हिंडालको महान ने ग्राम धौड़र व पुनर्वास कालोनी मझिगँवा में दी यात्री प्रतिक्षालय की सौगात

गांवो के विकास के लिये हिंडालको महान सदैव अग्रणी भूमिका में रहेगा : बिश्वनाथ मुखर्जी 
सिंगरौली/इन्दौर। हिंडालको महान ने कंपनी प्रमुख सेन्थिलनाथ के दिशा निर्देशन में गांवों के चहमुखी विकास के लिये ग्राम धौड़र से गुजरने वाले राष्ट्रीय राज मार्ग में यात्रियों व राहगीरों के लिये यात्री प्रतिक्षालय आम लोगों के लिये समर्पित किया। वहीं आम जनो को धूप में खड़े होकर वाहनों के प्रतिक्षा करते हिंडालको महान के मानव संसाधन प्रमुख ने जब देखा, तो मानवीय संवेदना का परिचय देते हुए अपने सीएसआर विभाग को निर्देशित किया कि वहाँ पर यात्री प्रतिक्षालय का निर्माण करें, जिससे राहगीरों को धूप में वाहनों के लिए इंतज़ार न करना पड़े।
मानव संसाधन प्रमुख के इस पहल का अमल करते हुये निगमित सामाजिक दायित्व के तहत आधुनिक यात्री प्रतिक्षालय का निर्माण कराया गया, जिसका लोकार्पण हिंडालको महान के मानव संसाधन प्रमुख बिश्वनाथ मुखर्जी ने किया। लोकार्पण पर मुख्य अतिथि ने उपस्थित जनों से इसे स्वच्छ रखने की समझाइश भी दी। उन्होंने कहा कि विकास के पथ पर हिंडालको महान सदैव लोगों के साथ कदम मिलाकर चलेगा और विकास में सी.एस.आर.विभाग शिक्षा, स्वास्थ्य,आय अर्जन व स्वावलंबन के कार्य करता रहेगा।
हिंडालको महान के सी.एस.आर.विभाग प्रमुख यशवंत कुमार ने कहा कि गांवजब राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ जाता है तो विकास तेजी से होने लगता है,और हिंडालको महान का सी.एस.आर.विभाग भी गांव  को स्वच्छ तथा सुन्दर बनाने की दिशा में भी प्रयास प्रारम्भ कर दिए हैं। इसके लिए जन सहयोग की भी अपेक्षा है।साथ ही पुनर्वास कालोनी में इसकी नितांत जरूरतथी ,धौड़र निवासी सरेहन लाल ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार व आपके प्रयास से हमारा गांव व आस पास के गांवों का शहर के तर्ज पर विकास की दिशा में आगे बढ़ रहा है। सी.एस.आर.विभाग से विजय वैश्य,धीरेंद्र तिवारी, बीरेंद्र पाण्डेय, अरविंद वैश्य, सरेहन लाल साहू, भोला वैश्य, संजीव वैश्य ,प्रभाकर वैश्य व शंकर सिंह चंदेल के साथ अन्य गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।
Spread the love
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: