Press "Enter" to skip to content

होम्योपैथिक डॉक्टरों के “अभी नहीं तो कभी नहीं अभियान” का सफलता के साथ आगाज हुआ – डॉ गुप्ता

मध्यप्रदेश के होम्योपैथिक डॉक्टर अपने वर्चस्व की लड़ाई लड़ने को पूरी तरह से कमर कस कर मैदान में आ चुके हैं इसी का परिणाम है, कि 41 से अधिक जिलों में “एक समय में एक जैसा ज्ञापन” जिला कलेक्टरों को दिया गया, यह कहना है होम्योपैथिक डॉक्टरों की संस्था आइडियल क्योर एसोसिएशन समिति के अध्यक्ष डॉक्टर बालाराम गुप्ता का ।

ज्ञापन में मुख्य मांग शासकीय भर्तियों में होम्योपैथिक चिकित्सकों को स्थान देने की है । इसके लिए संस्था ने सरकार को 7 दिन का समय दिया है ।

बता दें कि सदभावना पाती न्यूज़ लगातार इस मुहिम में लगा है की होम्योपैथी डॉक्टर को एलोपैथी एवं आयुष के डॉक्टरों की तरह शासकीय नौकरियों में उचित स्थान मिले, साथ ही प्राइवेट अस्पतालों में ड्यूटी डॉक्टर के रूप में कार्यरत इन होम्योपैथिक डॉक्टरों के सम्मान और वेतनमान में वृद्धि हो ।मेडिकल माफियाओं के राजनीतिक चंगुल में फंसकर इन होम्योपैथिक डॉक्टरों का भविष्य खराब हो रहा है । इस और ना तो सरकार का ध्यान है और ना ही किसी और का ।

संस्था के अध्यक्ष डॉ बालराम गुप्ता के नेतृत्व में पूरे मध्यप्रदेश में शांतिपूर्वक मार्च निकालकर
कल दिनांक 9 फरवरी 2021 को होम्योपैथिक डॉक्टरों ने जमीनी मोर्चा पकड़कर विभिन्न जिलों में एक समय पर एक जैसा ज्ञापन जिला कलेक्टरों को दिए ।

डॉ गुप्ता ने बताया यदि 8 दिन के अंदर हमें हमारी मांगे नहीं मानी गई तो हम आंदोलन में तीव्रता लाएंगे और जरूरत पड़ी तो कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाएंगे ।

मध्य प्रदेश के सभी जिलों में लीड करने वाले मुख्य डॉक्टरों के नाम इस प्रकार है |
शिवपुरी से डॉ धर्मेंद्र और डॉक्टर दिलीप,गुना से डॉक्टर काशी और डॉक्टर राजीव यादव,ग्वालियर से डॉक्टर सुरेश गौरव,मुरैना से डॉक्टर सुनील तोमर,भिंड से डॉ विष्णु,छतरपुर से डॉ अमरेंद्र सक्सेना,नरसिंहपुर से डॉक्टर सुनील कोरव,जबलपुर से डॉक्टर नामदेव,बैतूल से डॉक्टर दीपक,सिवनी से डॉक्टर रुपेश और डॉक्टर प्रजापति,बालाघाट से डॉक्टर प्रशांत और डॉक्टर दीक्षित ,रीवा से डॉक्टर आदर्श अवस्थी,पन्ना से डॉक्टर एहसान अहमद ,सीधी से डॉक्टर मनोहर सिंह परिहार ,उज्जैन से डॉक्टर पंकज जैन और डॉ राहुल बनकर, आगर मालवा से डॉ राहुल जैन और डॉक्टर पाटीदार,शाजापुर से डॉक्टर धर्मेंद्र पाटीदार,देवास से डॉक्टर रईस कुरैशी ,रतलाम से डॉक्टर मंगलेश धाकड़ ,मंदसौर से डॉक्टर,परीक्षित कुमावत और डॉक्टर गोपाल नगरी ,भोपाल से डॉक्टर अनिकेत और डॉक्टर भूपेंद्र ,विदिशा से डॉक्टर दिनेश और डॉक्टर हेमंत श्रीवास्तव ,रायसेन से डॉ दिलीप माहेश्वरी,सीहोर से डॉ कैलाश गर्ग और डॉक्टर अर्पित सोनी ,अशोकनगर से डॉक्टर राम कुमार यादव ,राजगढ़ से डॉक्टर रामबाबू नागर ,इंदौर से डॉक्टर राहुल नागराज  डॉक्टर राम पाटीदार और डॉक्टर दिनेश ,धार से डॉक्टर कुंदन बघेल ,अलीराजपुर से डॉक्टर गुप्ता ,बड़वानी से डॉक्टर अनिल पाटीदार ,झाबुआ से  डॉक्टर लोकेश द्वे ,खरगोन से डॉक्टर संतोष और डॉक्टर सोनी,बुरहानपुर से डॉक्टर दिलीप महाजन ,हरदा से डॉक्टर संजय शर्मा और शैलेंद्र सिंह राजपूत ,होशंगाबाद से डॉक्टर पूरन सिंह राजपूत और  डॉक्टर के के|
     WhatsApp Image 2021-02-09 at 15.41.59.jpeg
Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: