Press "Enter" to skip to content

Miss world 2021 – पोस्टपोन हुआ मिस वर्ल्ड 2021 का ग्रैंड फिनाले, कोरोना पॉजिटिव थे 17 प्रतियोगी

मिस वर्ल्ड 2021 प्रतियोगिता रद्द कर दी गई है. आयोजकों ने ये फैसला इस ईवेंट पर कोरोना के साए के बाद लिया है. बता दें कि 17 प्रतियोगियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद आयोजकों को ये फैसला लेने के लिए मजबूर होना पड़ा. प्यूर्टो रिको में ये ईवेंट आज सुबह करीब 4.30 बजे आयोजित किया जाना था. भारत की तरफ से मनसा वाराणसी इस प्रतियोगिता में अपना टेलेंट और भाग्य आजमाने पहुंची हैं. जिनकी जीत के लिए पूरा देश प्रार्थना कर रहा था.
इस जानकारी का ऐलान करते हुए आयोजकों ने अपने पोस्ट में कहा है कि हेल्थ विभाग और मेडिकल एक्सपर्ट्स की सलाह के बाद ईवेंट को आगे 90 दिन के अंदर कराने का ऐलान किया जाता है. हालांकि इस बात की पूरी कोशिश की जा रही थी कि प्रतियोगियों को कोरोना के कहर से दूर रखा जाए लेकिन तमाम एहतियातों के बाद भी कोरोना का साया इस प्रतियोगिता पर पड़ ही गया. इस वक्त पूरी दुनिया पर ओमिक्रॉन का साया मंडरा रहा है और आयोजक इसे देखते हुए कोई भी रिस्क लेने को तैयार नहीं हैं क्योंकि पूरी दुनिया की नजर इस प्रतियोगिता पर है और इसमें हिस्सा लेने के लिए दुनिया के कोने-कोने से कंटेस्टेंट्स आई हैं, जो अपने देशों की सबसे टैलेंटेड लड़कियों में से चुनी गई हैं.
मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की सीईओ जूलिया मोर्ले ने इस बात का दावा किया है कि वो जल्दी ही इसी शहर में फिर से इस प्रतियोगिता के आयोजन के लिए वापस लौटेंगी.
Spread the love
More from Fashion / Style / Tattoo NewsMore posts in Fashion / Style / Tattoo News »
%d bloggers like this: