Press "Enter" to skip to content

MP News – भ्रष्टाचारियों को छोडूंगा नहीं पाई पाई होगी वसूल – सीएम शिवराज 

 532 total views

Mp News. मप्र उपचुनाव (MP By- election) से पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान एक अलग अंदाज में ही नजर आ रहे है। एक तरफ चुनावी विधानसभाओं में वोटरों को रिझाने के प्रयास से बड़े ऐलान किए जा रहे है तो दूसरी तरफ लापरवाह अधिकारियों और कर्मचारियों को भी मंच से ही पद से हटाया जा रहा है। अब सीएम शिवराज सिंह ने चेतावनी दी है कि भ्रष्टाचारियों को छोड़ूँगा नहीं, टेटुआ में हाथ डाल कर जनता के पैसे निकालूँगा।

दरअसल, रविवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान निवाड़ी की पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सभा करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने भ्रष्टाचारियों और गड़बड़ी करने वालों को चेतावनी देते हुए कहा कि गड़बड़ी करने वालों को छोडूंगा नहीं। एक-एक पाई वसूल लूंगा। जनता के हित के साथ खिलवाड़ किया, तो नौकरी के लायक नहीं छोडूंगा। भ्रष्टाचारियों को छोड़ूँगा नहीं, टेटुआ में हाथ डाल कर जनता के पैसे निकालूँगा। चुनावी सभा के दौरान मामा का नया अंदाज का यह वीडियो अब सोशल मीडिया  पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दे कि मप्र में भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर है, आए दिन सरकारी अफसर-कर्मचारी लोकायुक्त के शिकंजे में फंस रहे है और करोड़ों की सम्पत्ति का खुलासा हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मप्र में 7 साल में 1658 अफसर घूस लेते हुए पकड़ाए है।अकेली राजधानी भोपाल में 20 महीनों में 30 अफसरों पर कार्रवाई हुई है। किसी ने 50 रु. के काम के लिए 500 रु. घूस मांगी ताे किसी ने 30 लाख रु. के भुगतान के लिए 10 फीसदी कमीशन के हिसाब से 3 लाख रु. लिए।

Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »