Press "Enter" to skip to content

Sports News – MS Dhoni करेंगे साउथ की फिल्मों में एंट्री? सुपर स्टार थलपति विजय के साथ तसवीरें VIRAL

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni ) इस समय चेन्नई में हैं. जहां आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बाकी बचे मैचों की तैयारी के लिए अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के साथ जुड़ गये हैं.

चेन्नई पहुंचे थाला धौनी की मुलाकात साउथ के सुपर स्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) के साथ हुई है, जो इस समय काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. धौनी और थलपति की कई तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

तसवीरें वायरल होने के बाद फैन्स लगातार कयास लगा रहे हैं और कह रहे हैं कि जल्द की माही साउथ की फिल्मों में नजर आ सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट है कि धौनी और तलपति की मुलाकात चेन्नई के गोकुलम स्टूडियो में हुई. जहां थलपति विजय अपनी आने वाले फिल्म बिस्ट की शूटिंग कर रहे हैं.

थलपति विजय को 2008 में चेन्नई सुपर किंग्स का ब्रांड एंबेसडर बनाने की खुब चर्चा हुई थी. धौनी जहां चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी हैं, तो तलपति को भी साउथ का सुपर स्टार माना जाता है.

दोनों के बीच मुलाकात से धौनी के साउथ की फिल्मों में डेब्यू की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. हालांकि न तो धौनी ने और न ही तलपति ने इस बारे में अब तक कोई भी बयान दिया है.

कोरोना महामारी के कारण आईपीएल 2021 के बाकी बचे मुकाबले 19 सितंबर से यूएई में खेले जाएंगे. मौजूदा आईपीएल में धौनी की टीम प्वाइंट टेबल पर दूसरे नंबर पर बनी हुई है. ऐसी खबर है कि धौनी की अगुआई में चेन्नई की टीम 13 सितंबर को यूएई के लिए रवाना होगी.

Spread the love
More from Sports NewsMore posts in Sports News »
%d bloggers like this: