Press "Enter" to skip to content

सीएम की अधिकारियों पर सख्ती जारी मंच से किया दो को सस्पेंड

कमलनाथ पर तंज बोले यहां आता हूं तो कुछ लोगों को तकलीफ होती है

MP News in Hindi. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का फैसला ऑन द स्पॉट अभियान जारी है। सीएम शुक्रवार को छिंदवाड़ा दौरे पर रहे। यहां भी उन्होंने लापरवाही की शिकायत मिलने पर दो अधिकारियों को मंच से ही सस्पेंड कर दिया। सीएम शिवराज सिंह यहां आदिवासी कलाकारों के साथ थिरकते भी नजर आए। उन्होंने ये भी कहा कि मैं जब भी छिंदवाड़ा आता हूं कुछ लोगों को तकलीफ होती है।

सीएम शिवराज सिंह ने छिंदवाड़ा सीएमएचओ डॉ. जीसी चौरसिया और बिछुआ नगरप रिषद के सीएमओ चंद्रकिशोर भवरे को सस्पेंड कर दिया। सीएम ने मंच से ही इसके आदेश जारी किए। उन्होंने कहा- लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

सीएम शिवराज सिंह शुक्रवार को छिंदवाड़ा में हितग्राही सम्मेलन शामिल हुए। उन्होंने यहां एक हजार करोड़ के विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास और भूमिपूजन किया। सीएम को जब पता चला कि डॉ. जीसी चौरसिया यहां सीएमएचओ हैं। इस पर वे भड़क गए।

उन्होंने मंच से ही कहा कि पिछली बार जब मैं आया था, तो आयुष्मान कार्ड को लेकर सीएमएचओ को हटाने के आदेश जारी किए थे। वह इस पर स्टे ले आए और फिर से छिंदवाड़ा में पोस्टिंग करा ली। यह लापरवाही है। सीएम ने सीएमएचओ को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करने का आदेश कलेक्टर को दिया।

शिवराज बोले-मैं यहां आता हूं तो कुछ लोगों को तकलीफ होती है
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंच से कहा कि मैं छिंदवाड़ा आता हूं, तो कुछ लोगों को बड़ी तकलीफ होती है। मुझे वो घोषणा वीर कहते हैं, अरे..घोषणा तो वीर ही करते हैं। पेसा एक्ट को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि मेरी सरकार भोपाल से नहीं, गांव की चौपाल से चलेगी।

Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »