Press "Enter" to skip to content

भीषण हादसा: मुलताई-बैतूल हाईवे पर बस की ट्रक से भिड़ंत, 40 यात्री घायल, 10 की हालत गंभीर

भोपाल से छिंदवाड़ा जा रही बस
भोपाल। मुलताई-बैतूल हाईवे पर ससुन्दरा के पास हुई दुर्घटना पर मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि वह सभी घायलो के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर कामना करता हूं। आपको बता दें कि बुधवार-गुरुवार रात करीब 3 बजे बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। इसमें बस में सवार 40 यात्री बुरी तरह घायल हो गए हैं। घायलों को मुलताई आमला और बैतूल के अस्पतालों में भर्ती करवाया है। इनमें 10 की हालत गंभीर बनी हुई है।
बस भोपाल से छिंदवाड़ा की ओर जा रही थी वहीं ट्रक बैतूल की ओर जा रहा था। ससुन्दरा के पास ट्रक गलत दिशा से हाईवे पर आ गया जिससे दुर्घटना हुई। टक्कर के बाद ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गया। बस का ड्राइवर बस में फंस गया था उसे मुश्किल से निकाला जा सका।
संजीवनी 108 के ड्राइवर डॉ. महेश झलिए ने बताया कि रात 3 बजे एमपी सूत्र सेवा की भोपाल से छिंदवाड़ा के बीच चलने वाली बस की टक्कर आइसर ट्रक से हुई। सूचना पर जिले से संजीवनी 108 गाड़ियां मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।
दुर्घटना पर कमलनाथ ने जताया दुख
मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मुतलाई-बैतूल हाईवे पर हुई दुर्घटना पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि भोपाल से छिंदवाड़ा जा रही बस के मुलताई-बैतूल हाईवे पर ससुंदरा के पास दुर्घटनाग्रस्त होने से करीब 40 यात्रियों के घायल होने का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। मैं ईश्वर से सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।
Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »