Press "Enter" to skip to content

प्रदेश के 413 शहरों की अवैध कॉलोनियां होंगी वैध, नाममात्र ली जाएगी राशि

कल मंदसौर गौरव दिवस में मुख्यमंत्री ने की घोषणा

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंदसौर गौरव दिवस के अवसर पर बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश के सभी 413 शहरों में अवैध कॉलोनियों को वैध किया जाएगा। इसके लिए नाममात्र की राशि ली जाएगी।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कल गुरुवार को बड़ी राहत देते हुए सभी 413 शहरों की अवैध कॉलोनियों को वैध करने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि सरलीकरण करते हुए नाममात्र की राशि वसूल की जाएगी और अवैध कॉलोनियों को वैध किया जाएगा। इससे इन कॉलोनियों में भी अन्य कॉलोनियों की तरह सुविधाएं मिलने लगेंगी।

मंदसौर में मंदसौर गौरव दिवस समारोह में भाग लेते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि नगरों के विकास की संपूर्ण रूपरेखा बनाना है। इसलिए इसी माह नगरीय निकायों के जनप्रतिनिधियों को बुलाएंगे, उनके साथ बैठकर शहरों के विकास की रूपरेखा और रणनीति तैयार करेंगे।

उन्होंने कहा कि जनता को लाभ पहुंचाने की जितनी भी हितग्राही मूलक योजनाएं हैं, उनके लिए सीएम जनसेवा शिविर लगाया जाएगा। सरकार भोपाल से नहीं चौपाल से चलेगी। इसी भाव से हमने ये शिविर लगाए थे। बारह हजार करोड़ रुपये पीने के पानी और सीवेज सिस्टम के लिए पूरे मध्यप्रदेश में हम खर्च करने वाले हैं।

Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »