Press "Enter" to skip to content

विदिशा हादसा LIVE अपडेट : अब तक 4 लोगों के मौत की पुष्टि,15 से अधिक लापता,मृतकों के परिजनों को 5 लाख की आर्थिक सहायता का ऐलान

Mp News. विदिशा के गंजबासौदा में कुआं धंसने से हुए बड़े हादसे में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है वहीं अब भी 15 से अधिक लोगों मलबे में दबे होने की आंशका है। रात भर चले रेस्क्यू ऑपरेशन में करीब 20 लोगों को मलबे से सुरक्षित निकाला जा सका है। उधर सरकार ने घटना की उच्चस्तरीय जांच के साथ मृतकों के परिजनों के लिए पांच-पांच लाख की आर्थिक सहायता का एलान कर दिया है।

पूरी घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बयान जारी कर कहा है कि “गंजबासौदा की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में देर रात तक दो शव मिले थे, एक शव आज सुबह निकाला गया है। मैं लगातार घटना स्थल पर मौजूद प्रशासन से संपर्क में हूँ और बचाव कार्यों की निरंतर मॉनिटरिंग कर रहा हूँ । राज्य शासन के प्रतिनिधि के तौर पर विदिशा के प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग रात भर घटनास्थल पर मौजूद रहे, उनकी देखरेख में बचाव दल फसें हुए लोगों को बचाने में जुटे हुए हैं। घटनास्थल पर कमिश्नर आईजी कलेक्टर एसपी एनडीआरएफ एसडीआरएफ की टीम लोगों को मदद पहुंचा रही है। राज्य शासन ने निर्णय लिया है कि मृतकों के परिवारजनों को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता घायलों को 50 हज़ार रुपये एवं निशुल्क इलाज की सुविधा प्रदान की जाएगी।

आगे पढ़े
Spread the love
More from Madhya Pradesh NewsMore posts in Madhya Pradesh News »
%d bloggers like this: