Press "Enter" to skip to content

टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर केवल धोनी का संदेश आया : विराट

Sports News। टीम इंडिया के अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली लंबे समय बाद लय में आते दिख रहे हैं। विराट ने एशिया कप के सुपर-फोर में पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक लगाया।

इस सीरीज में यह दूसरी बार है जब विराट ने अर्धशतक लगाया है। इससे पहले हांगकांग के खिलाफ मुकाबले में भी विराट ने अर्धशतकीय पारी खेली थी।

वहीं पाक के खिलाफ पहले लीग मैच में उन्होंने 35 रन बनाये थे। विराट पिछले काफ समय से बड़ी पारी न खेल पाने के कारण निशाने पर थे। यहां तक कि टीम में उनका स्थान तक खतरे में पड़ता नजर आ रहा था।

पाक खिलाफ मैच के बाद विराट ने अपने खराब दौर को याद करते हुए कहा , जब मैंने टेस्ट की कप्तानी छोड़ी थी, तो मुझे केवल पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का संदेश आया था। साथ ही कहा कि अन्य लोगों के पास भी मेरा नंबर था पर किसी ने कोई संदेश नहीं भेजा जबकि कई लोग मुझे खेल को लेकर सलाह देते रहे हैं।

कोहली ने कहा कि इससे धोनी और मेरी  बॉन्डिंग का पता चलता है। वहीं अन्य लोग क्या कहते हैं और सोचते हैं , इस पर मैं अधिक ध्यान नहीं देता। इस समय टीम का माहौल बहुत अच्छा है। गौरतलब है कि विराट ने जनवरी 2022 में दक्षिण अफ्रीका सीरीज में मिली हार के बाद उन्होंने टेस्ट कप्तानी छोड़ दी थी।

उन्होंने सोशल मीडिया के द्वारा इसकी घोषणा की थी हालांकि वह टेस्ट इतिहास के भारत के सबसे सफल कप्तान हैं और 40 टेस्ट जीते हैं विदेशी धरती पर उन्होंने टीम को ऐतिहासिक जीत भी दिलाई है।

Spread the love
More from Sports NewsMore posts in Sports News »
%d bloggers like this: