Press "Enter" to skip to content

Indore News – सलमान खान के फैंस जन्मदिन पर यहां करते हैं कुछ ऐसा..

Indore News. इंदौर में सलमान खान फैंस क्लब द्वारा 12 वर्षों से मनाया जा रहा है जन्मदिन इस बार गरीबों को कंबल, बच्चों को कॉपी पर पेंसिल का वितरण किया गया ।
बॉलीवुड के सुपरस्टार टाइगर सुल्तान भाई सलमान खान का बर्थडे देश के कोने कोने में उनके फैंस मनाते हैं, ऐसा ही सलमान खान फैंस क्लब इंदौर में भी है, जो पिछले 12 सालों से सलमान खान का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहा है | इस बार बॉलीवुड के दबंग, सुल्तान सबके चहिते सलमान खान का 56वां जन्मदिन इंदौर के फैंस ने बड़े ही धूमधाम से जरूरतमंदों के साथ मनाया है।
फैंस क्लब ने तेजाजी नगर स्थित झुग्गी, बस्तियों में गरीब बच्चो के साथ बर्थडे मनाया व उन सभी को स्टेशनरी वस्तु ( कॉपी, पेन, पेंसिल, रबर, शार्पनर, व आदि ) प्रदान की गई और नाश्ता भी कराया। शाम को 6 बजे बाद MY पर जरूरतमंदों को भोजन कराया फिर रात को कम्बल बाटे।

बता दें की सलमान फैंस क्लब को 12 साल हो गए है, 2009 वांटेड मूवी से फैंस क्लब चालू हुआ था तभी क्लब सलमान की मूवी फर्स्ट डे फस्ट शो देखने जाता है, और सोशल इवेंट्स करता रहता है।

सलमान फैंस क्लब में अचल सक्सेना, अंकित धुलिया, पलकेश, आशीष भार्गव, मोहसिन खान, यश हार्डिया, मोइन खान, विवेक कुशवाह इत्यादि अनेक फेन्स मुख्य रूप से उपस्तिथ थे |
Spread the love
More from Bollywood NewsMore posts in Bollywood News »
More from Indore NewsMore posts in Indore News »
%d bloggers like this: